video, एक्शन में कलेक्टर, लगाई फटकार

ऑर्डिनेंश फैक्ट्री पहुंच मार्ग पर अंधेरा और सड़क चौड़ीकरण में गुणवत्ता पर कलेक्टर ने इंजीनियर को लगाई फटकार.

- लॉकडाउन के बीच कलेक्टर ने माधवनगर और आसपास क्षेत्र में नगर निगम द्वारा करवाए जा रहे निर्माण कार्यों का लिया जायजा.

By: raghavendra chaturvedi

Published: 03 Aug 2020, 11:56 PM IST

Katni, Katni, Madhya Pradesh, India

कटनी. नगर निगम द्वारा नागरिक सुविधा के उद्देश्य से करवाए जा रहे निर्माण कार्यों में गुणवत्ता पर सवाल उठ रहे हैं। सोमवार को निर्माण कार्यों का जायजा लेने पहुंचे कलेक्टर एसबी सिंह ने भी इस मामले में नगर निगम के कार्यपालन यंत्री राकेश शर्मा को फटकार लगाई और निर्माण के दौरान गुणवत्ता पर ध्यान दिए जाने की बात कही।

सोमवार सुबह कलेक्टर ने माधवनगर प्रवेश द्वार से कुंदनदास स्कूल तक पैदल चलकर सड़क चौड़ीकरण निर्माण का जायजा लिया। निरीक्षण के दौरान कुंदनदास स्कूल के सामने सड़क पर दूसरी ओर चल रहे सड़क चौडीकरण के कार्य को कलेक्टर ने गुणवत्ता के साथ शीध्र पूर्ण करने के निर्देश दिए।

नागरिकों ने बताया कि माधवनगर से आर्डिनेंस फैक्ट्री रोड के रास्ते में अंधेरा होने के कारण परेशानी होती है। सुरक्षा का भी भय बना रहता है। इस पर कलेक्टर ने इंजीनियर आदेश जैन को बिजली विभाग से संपर्क कर उचित व्यवस्था के निर्देश दिए। निरीक्षण के दौरान नगर निगम प्रभारी आयुक्त अशफाक परवेज, कार्यपालन यंत्री राकेश शर्मा सहित निगम के उपयंत्री एवं अधिकारी, कर्मचारी मौजूद रहे।

कलेक्टर ने अनुसूचित जनजाति कल्याण थाना एवं सर्किट हाउस माधवनगर रोड के सामने के हिस्से का सीमेंटीकरण करते हुए यातायात की सुविधा से छोटा फाउंटेन लगाने की बात कही।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned