scriptअचानक बस स्टैंड पहुंचे कलेक्टर तो मिला ऐसा हाल…पढि़ए खबर | Collector performed surprise inspection | Patrika News

अचानक बस स्टैंड पहुंचे कलेक्टर तो मिला ऐसा हाल…पढि़ए खबर

locationकटनीPublished: Apr 02, 2019 12:17:41 pm

Submitted by:

mukesh tiwari

कलेक्टर ने अधिकारियों को लगाई फटकार, कहा-दुरुस्त करें व्यवस्था, शाम को बस स्टैंड,निर्माणाधीन आडिटोरियम, रैन बसेरा का किया औचक निरीक्षण

Collector performed surprise inspection

Collector performed surprise inspection

कटनी. सोमवार की शाम को अचानक कलेक्टर डॉ. पंकज जैन नगर निगम आयुक्त को साथ लेकर बस स्टैंड के निरीक्षण में पहुंच गए। शाम ६ बजे बस स्टैंड पहुंचे कलेक्टर ने गंदगी देखकर नाराजगी जताई और अधिकारियों को फटकार लगाते हुए सफाई व्यवस्था को दुरुस्त करने के साथ ही स्टैंड के मेंटीनेंस के लिए अतिरिक्त आय बढ़ाने व्यवस्था करने के निर्देश दिए। परिसर में घूम रहे आवारा मवेशी व सूकरों को पकड़कर शहर से बाहर भेजने के निर्देश कलेक्टर ने दिए। निर्माणाधीन आडिटोरियम में प्रवेश करते ही कलेक्टर डॉ. जैन ने पुअर परफारमेंस देखते हुए सुधार कराने की बात कही। उन्होंने मौके पर ही एक-एक स्टेप की जानकारी देकर सुधार कराने और कंसलटेंट को बुलाकर सलाह लेते हुए सुधार कराने को कहा। अच्छे साउंड सिस्टम लगाने की बात भी कलेक्टर डॉ. जैन ने कही। आयुक्त सिंह ने कलेक्टर को बताया कि 3.5 करोड़ की लागत से आडिटोरियम का निर्माण होना है और अभी तक दो बार एक-एक करोड़ की राशि मिली है, जिसमें से डेढ़ करोड़ अभी तक व्यय किए गए हैं।
रैन बसेरा में लीकेज मिले नल
औचक निरीक्षण के दौरान कलेक्टर जैन बस स्टैंड के रैन बसेरा पहुंचे। रैन बसेरा के दोनों स्थानों के चादरों व तकिया कवर को तत्काल व हर सप्ताह उन्हें धुलवाने की व्यवस्था कराने के निर्देश दिए। बाथरुम व शौचालय के नल लीकेज पाए जाने पर उन्होंने संबंधित अमले को फटकार लगाई और तत्काल मरम्मत कराने के निर्देश दिए। कलेक्टर ने सीसीटीवी कैमरे व निगरानी के लिए नई स्क्रीन लगवाने के निर्देश भी दिए। आयुक्त ने मौके पर ही कलेक्टर के निर्देशों का एक सप्ताह के अंदर पालन करने के निर्देश विभागीय अधिकारियों को दिए। इस दौरान कार्यपालन यंत्री राकेश शर्मा, सहायक यंत्री सुनील सिंह, उपयंत्री संजय मिश्रा, पवन श्रीवास्तव सहित अन्य अधिकारी, कर्मचारी मौजूद थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो