scriptधान खरीदी केंद्र से लेकर कार्यालय तक मास्क की अनदेखी पर कलेक्टर ने उठाए सवाल | Collector raised questions on ignoring of masks in office | Patrika News

धान खरीदी केंद्र से लेकर कार्यालय तक मास्क की अनदेखी पर कलेक्टर ने उठाए सवाल

locationकटनीPublished: Dec 24, 2020 11:48:17 pm

धान खरीदी केंद्रों में बारदाना की कमीं पर कहा ट्रांसपोटरों को जारी करें नोटिस.

Collectors arrived on tour in Dhemarkheda region.

ढीमरखेड़ा क्षेत्र में दौरे पर पहुंंचे कलेक्टर।

कटनी. ढीमरखेड़ा विकासखंड में शासकीय योजनाओं के क्रियान्वयन का जायजा लेने पहुंंचे कलेक्टर प्रियंक मिश्रा ने कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच मास्क की अनदेखी पर सवाल उठाया। कलेक्टर ने अधिकारियों से सवाल किया कि अंचल में लोग कोरोना संक्रमण को लेकर ऐसे बेपरवाह क्यों हैं। मास्क लगाए बिना ज्यादातर लोग या तो काम कर रहे हैं या फिर भी आवागमन कर रहे हैं।

कलेक्टर के इस आशय के सवाल उठाते ही लोगों ने मास्क लगा लिया। बुधवार को कलेक्टर प्रियंक मिश्रा ने ढीमरखेड़ा तहसील क्षेत्र का औचक निरीक्षण किया है। देवरी मंगेला, टोला,ढीमरखेड़ा और पोड़ी कला बी में बने धान खरीदी केंद्रों में फसलों का पर्याप्त स्टॉक और बारदाने के कमी की समस्या पर नान प्रबंधक पीयूष माली को केंद्रों में समय पर बारदाना उपलब्ध कराने और ट्रांसपोर्टरों को नोटिस जारी करने के निर्देश दिए।

ढीमरखेड़ा तहसील कार्यालय का निरीक्षण किया है। इस बीच उन्होंने तहसील के अलग अलग कक्षों को देखा है।इस दौरान उन्होंने रिकॉर्ड मेनटेन करने और फाइलों को व्यवस्थित ढंग से रखने के निर्देश दिए हैं।इसके अलावा कलेक्टर ने पेंडिंग पड़े प्रकरणों का समय पर निपटान करने और कार्यालय को व्यवस्थित रखने एसडीएम सपना त्रिपाठी को निर्देशित किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो