scriptलाखों के बिजली उपकरण चोरी के बीच कलेक्टर ने कहा ट्रांसपोर्ट नगर में लगाएं स्ट्रीट लाइट | Collector said, install street lights in Transport Nagar | Patrika News

लाखों के बिजली उपकरण चोरी के बीच कलेक्टर ने कहा ट्रांसपोर्ट नगर में लगाएं स्ट्रीट लाइट

locationकटनीPublished: Mar 17, 2020 05:02:35 pm

नगर निगम के अधिकारियों की लापरवाही पर तत्कॉलीन पार्षद जता चुके हैं आपत्ति.

The collector reprimanded the municipal sanitation inspector over the dirt in the busstand

बसस्टैंड में गंदगी पर कलेक्टर ने लगाई नगर निगम के स्वच्छता निरीक्षक को फटकार

कटनी. ट्रांसपोर्ट नगर बसाने में नगर निगम के अधिकारियों की मनमानी से आए दिन हो रहे विलंब के बाद लापरवाही का एक और मामला सामने आया है। पूर्व में ट्रांसपोर्ट नगर बसाने के नाम पर यहां लाखों रुपये खर्च कर बिजली के ट्रांसफार्मर, खंभे और स्ट्रीट लाइट लगाई गई। तत्कालीन पार्षद राजकिशोर यादव ने यहां से बिजली के उपकरण चोरी और शिकायत में बाद भी नगर निगम आयुक्त द्वारा एफआइआर दर्ज नहीं करने के आरोप लगा चुके हैं।
इधर इन सबके बीच शनिवार को ट्रांसपोर्ट नगर के निरीक्षण पर पहुंचे कलेक्टर एसबी सिंह ने एक बार फिर ट्रान्सपोर्ट नगर की मुख्य सड़क और आवंटित प्लॉटों के समीप बिजली के खंभों पर स्ट्रीट लाईट लगाने के निर्देश दिये हैं। शनिवार को ट्रांसपोर्ट नगर निरीक्षण के दौरान कलेक्टर ने मोटर ट्रान्सपोर्ट व्यवसाईयों के कार्यालय भवन के निर्माण कार्य का अवलोकन किया। ट्रान्सपोर्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष ने बताया कि 16 ट्रान्सपोर्ट व्यवसायियों के दस्तावेज बैंक में जमा हैं। बैंक द्वारा ऋण स्वीकृत होते ही भवन का निर्माण आवंटित प्लॉट पर शुरु किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो