कलेेक्टर बोले दस रुपये से ज्यादा नहीं ले सकेंगे मास्क की कीमत

कोरोना वायरस के बढ़ते प्रभाव के बीच मास्क और सेनिटाइजर की कालाबाजारी रोकने के लिए कलेक्टर ने जारी किए निर्देश.

कलेक्टर ने कहा तीन लेयर मास्क का दस रुपये और दो सौ एमएल सेनिटाइजर का सौ रुपये से ज्यादा दाम नहीं ले सकेंगे दुकानदार.

कटनी. कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रभाव के बीच इससे बचाव में जरुरी मास्क व सेनिटाइजर की कालाबाजारी रोकने के लिए कलेक्टर ने सख्त निर्देश जारी किए हैं। इसके अनुसार कोई भी दुकानदार तीन लेयर मास्क की दस रुपये और लेयर मास्क की आठ रुपये उससे कम और दो सौ मिलीलीटर सेनिटाइजर का दाम सौ रुपये से अधिक नहीं ले सकेगा।

कलेक्टर एसबी सिंह ने बताया कि टोटल लॉकडाउन को सफल बनाने के लिए नागरिकों से अपील की गई है कि बहुत जरुरी काम नहीं होने पर घर से नहीं निकलें।

वहीं एसपी ललित शाक्यवार का कहना है कि लॉक डाउन के दौरान कानून और व्यवस्था बनाए रखने के लिए सीएसपी संदीप मिश्रा की अगुवाई में दस पुलिस कर्मियों का स्पेशल स्क्वायड टीम गठित की गई है। जनता को सामाजिक दूरी बनाए रखने की सलाह दी जा रही है।

यह भी जानें
- आम जनता से प्राप्त सूचनाओं पर त्वरित कार्रवाई के लिए ई-दक्ष केन्द्र कार्यालय कलेक्टर परिसर में जिलास्तर कंट्रोल रुम गठित किया गया है। यहां 3 पालियों में अधिकारियों, कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई गई है।
- क्वारंटाइन वार्ड में चिकित्सीय स्टाफ की ड्यूटी लगाकर डॉ. यशवंत वर्मा को क्वार्डिनेटर बनाया गया है। जिला चिकित्सालय के आईसोलेशन वार्ड में डॉ. एसपी सोनी, एमजीएम हॉस्पिटल के आईसोलेशन वार्ड में डॉ. रवि कुमार व डॉ. दिनकर प्रसाद व श्री हॉस्पिटल के आईसोलेशन वार्ड में डॉ. दीपक सक्सेना, डॉ. अखिलेश जैन, डॉ. पूजा जैन की ड्यूटी लगाई गई है।
- जिला अस्पताल में परीक्षण के लिए आने वाले पुराने मरीजों को अस्पताल नहीं आने कहा गया है। ताकि नए मरीजों को इलाज में परेशानी नहीं हो।

Corona virus
raghavendra chaturvedi Bureau Incharge
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned