जब कलेक्टर ने कहा दो घंटे में दुरुस्त करो सफाई व्यवस्था...देखिए वीडियो

Mukesh Tiwari

Updated: 17 Oct 2019, 12:06:03 PM (IST)

Katni, Katni, Madhya Pradesh, India

कटनी. कलेक्टर शशि भूषण सिंह ने नगर निगम क्षेत्र का नगर निगम के कर्मचारियों अधिकारियों के साथ गुरुवार की सुबह लगभग 3 घंटे शहर के विभिन्न क्षेत्रों का भ्रमण कर सफाई व्यवस्था देखी। निरीक्षण में जगह-जगह गंदगी के ढेर पर कलेक्टर ने नाराजगी जाहिर की और व्यवस्था को दुरुस्त करने के निर्देश दिए। मिशन चौक से कलेक्टर ने निरीक्षण शुरू किया और यहां पर मॉडर्न बीड़ी के पास सड़क किनारे जर्जर दीवार को हटाने के निर्देश दिए गए। घंटाघर में बड़े वाहनों के प्रवेश को रोकने और तिलक राष्ट्रीय स्कूल के पीछे खाली पड़े मैदान में गंदगी देखकर कलेक्टर ने नाराजगी जताते हुए स्थल को पार्क के रूप में विकसित करने और नाले को कवर करने के निर्देश दिए। बस स्टैंड में गंदगी देखकर कलेक्टर ने वार्ड दरोगा का फटकार लगाई और 2 घंटे के अंदर सफाई व्यवस्था दुरुस्त करने के साथ ही सफाई कर्मचारियों का एक दिन का वेतन काटने के निर्देश दिए।

पांच थानों में फरियाद करने आने वाली महिलाओं को नहीं होगी ये परेशानी....
ट्रांसपोर्ट नगर गेट पर लगाएं बोर्ड
ट्रांसपोर्ट नगर के निरीक्षण के दौरान कलेक्टर ने गेट पर बोर्ड लगाने को कहा। साथ ही गेट के बगल में हो रहे निजी निर्माण की जांच करने के साथ ही तालाब को व्यवस्थित करते हुए जमीन पर किए जा रहे अतिक्रमण को हटाने के निर्देश दिए। चौपाटी के निरीक्षण के दौरान बीच में रखी गुमटी को अलग कराने और पेवर ब्लॉक लगाकर उसे व्यवस्थित करने के निर्देश दिए। इस दौरान एसडीएम बलवीर रमन, नगर निगम आयुक्त आरपी सिंह सहित अन्य अधिकारी, कर्मचारी मौजूद थे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned