scriptआवेदक की दमा की बीमारी सुन कलेक्टर ने भिजवाया अस्पताल, हुआ इलाज | Collector sent to hospital after hearing applicant's asthma disease | Patrika News

आवेदक की दमा की बीमारी सुन कलेक्टर ने भिजवाया अस्पताल, हुआ इलाज

locationकटनीPublished: Dec 12, 2019 09:21:48 pm

रीठी से पहुंचे बुजुर्ग ने कहा बेटा कर रहा परेशान

jansunwai

जनसुनवाई

कटनी. बिलहरी से इलाज के लिए जनसुनवाई मेंं पहुंंचे 55 वर्षीय विजय कुमार अग्रवाल ने अस्थमा बीमारी की पीड़ा बताई। समस्या बताने के दौरान भी उन्हे अस्थमा का अटैक आया था और वे बेहद कष्ट में सांस ले पा रहे थे। समस्या पर कलेक्टर एसबी सिंह ने 108 एंबुुलेंश बुलवाई और जिला अस्पताल में इलाज करवाया। अस्पताल में स्वस्थ्य होने के बाद विजय को गांव बिलहरी तक पहुंवाया गया।
मंगलवार को कलेक्ट्रेट में आयोजित जनसुनवाई में 96 आवेदकों ने अपनी परेशानी अधिकारियों को बताई। माधवनगर से नारायण तिवारी ने बीपीएल सूची में नाम होने के बाद बिजली का ज्यादा बिल आने की परेशानी बताई। विजयराघवगढ़ जनपद पंचायत अन्तर्गत ग्राम पंचायत बंजारी से आये आवेदक बाल गोविंद ने पीएम आवास की दूसरी किस्त नहीं मिलने से आवास निर्माण में परेशानी बताई।
जनसुनवाई में रीठी से पहुंचे एक अन्य बुजुर्ग ने बताया कि लड़का उसे परेशान करता है। पत्नी के निधन के बाद लड़का घर से अलग हो गया है और परेशान करता है। बुजुर्ग ने बताया कि बेटी का विवाह करना है। लेकिन लड़के की परेशानी के कारण समस्या का समाधान नहीं हो पा रहा है। कलेक्टर इस संबंध में अधिकारियों को कार्रवाई के निर्देश दिए। जनसुनवाई में जिलेभर से लोग पहुंचे अपनी समस्या से अवगत कराया। समस्या सुनने के लिए एसडीएम बलबीर रमन भी मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो