scriptCollege Campus : कॉलेज हुए रेगुलर, सीरियस स्टडी के साथ ग्रुप डिस्कशन | College Campus, Serious Study, Group Discussion | Patrika News

College Campus : कॉलेज हुए रेगुलर, सीरियस स्टडी के साथ ग्रुप डिस्कशन

locationकटनीPublished: Nov 19, 2019 11:09:43 pm

परीक्षाओं का समय नजदीक आते ही स्टूडेंट्स का पढ़ाई में बढ़ा रूझान, कैंपस में भी चलह-पहल

College Campus, Serious Study, Group Discussion

College Campus, Serious Study, Group Discussion

कटनी। कई महीनों से शुरू हुए फेस्टिवल का अब सिलसिला थम गया है। छुट्टियों के बाद कॉलेज भी रेगुलर हो चुके हैं। इन दिनों छात्र-छात्राओं की चहलकदमी से कैंपस गुलजार हो गया है। अब कॉलेज में हर तरफ रौनक दिखाई दे रही है। सुबह से ही पढ़ाई लिखाई का दौर शुरू हो गया, लेकिन फ्री होते ही स्टूडेंट्स कॉलेज फील्ड, गार्डन और व्यंजनों के स्टॉलों की ओर रूख कर रहे हैं। वे यहां स्टडी, ग्रुप डिस्कशन के साथ मस्ती भी करते दिख रहे हैं। कॉलेज के अंदर स्टडी में इंटरेस्ट दिखाते हैं तो कॉलेज के बाहर स्टूडेंट शॉपिंग और मनपसंद व्यंजनों का आनंद ले रहे हैं। शहर के गल्र्स कॉलेज और तिलक कॉलेज में भी पढ़ाई को लेकर स्टूडेंट्स अब सीरियर मूड में दिखने लगे हैं।

सेमेस्टर एग्जाम की प्रिपरेशन में हुए व्यस्त
शहर के कॉलेजों की पीजी क्लासेस के सेमेस्टर एग्जाम मिड दिसबंर से शुरू हो जाएंगे। इसलिए पीजी स्टूडेंट इन दिनों क्लास से फ्री होने के बाद कॉलेज के खेल ग्राउंड, गार्डन ग्राउंड में बैठकर ग्रुप डिस्कश के जरिए एग्जाम की तैयारी कर रहे हैं। स्टूडेंट प्रिपरेशन से संबंधित अनुभव को साझा कर रहे हैं। एक-दूसरे की तैयार की गई नोट की मदद से पढ़ाई कर रहे हैं।

व्यंजनों का भी लुत्फ
कॉलेज कैंपस में स्टूडेंट मौज मस्ती के मूड में भी दिख रहे हैं। एक्स्ट्रा टाइम में वे स्टॉलों की ओर रूख कर रहे हैं। चाट, गोलगप्पे, पेटीज, चाउमीन को एंजॉय कर रहे हैं। मौका मिलते ही एक दूसरे की खिचाईं कर रहे। गेम खेल रहे। मौका मिलते ही सेल्फी क्लिक करने से भी नहीं चूक रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो