कॉलेज गल्र्स ने फैशन का बदला ट्रेंड, हर फंक्शन में बिखेर रहीं जादू

वेडिंग से लेकर कॉलेज के फेयरवेल पार्टियों में भी डिजायनर साडिय़ां पहनना कर रहीं पसंद

By: narendra shrivastava

Published: 14 May 2019, 07:21 PM IST

कटनी। वीमंस और सिटी गल्र्स को फैशन ट्रेंड के अनुसार चलना पसंद होता है। वो हमेशा नए-नए फैशन ट्रेंड फॉलो करती हैं। इंडिया में साड़ी का फैशन एवरग्रीन रहता है और ज्यादातर युवतियों और महिलाओं को किसी भी फंक्शन या त्यौहार के दौरान साड़ी पहनना पसंद होता है। इन दिनों सिटी में गल्र्स में साड़ी का जादू छाया हुआ है। घर का फंक्शन हो या कॉलेज की फेयरवेल पार्टी वेस्टर्न लुक से ज्यादा गल्र्स भारतीय परिधान को महत्व दे रही हैं। युवतियों का कहना है कि साड़ी से डिफरेंट लुक मिलता है।

कॉलेजों में पार्टियों का दौर
सिटी के कॉलेजों में इन दिनों फेयरवेल पार्टियों का दौर जारी है। सीनियर्स को जूनियर विदाई देेने कॉलेज कैंपस में फंक्शन आयोजित कर रहे हैं और उसमें अधिकांश गल्र्स भारतीय परिधान साड़ी में ही नजर आती हैं। कॉलेज गर्ल स्वाति सिंह का कहना है कि साड़ी का शुरुआत से ही फंक्शन व त्यौहारों में क्रेज रहा है। बीच में गल्र्स का वेस्टर्न की ओर झुकाव हुआ था लेकिन एक बार फिर से सिटी में फंक्शन, पार्टियों में साड़ी का क्रेज बढ़ा है। मानसी चतुर्वेदी का कहना है कि साड़ी अलग लुक देती है और इस कारण से गल्र्स की पसंद है।

पहनावे के तरीके अलग
परंपरागत ढंग से साड़ी पहनने के अलावा अब उसमें भी नए प्रयोग सिटी गर्ल कर रही हैं। अभिनेत्रियों को साड़ी के पहनावे में गल्र्स फॉलो कर रही हैं। उनकी तरह डिजायनर और पहनने के तरीके के साथ बेहतर लुक के साथ पार्टी का आकर्षण बनने साडिय़ों का क्रेज बढ़ा है।

Show More
narendra shrivastava Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned