कॉलेज गर्ल्स ने जाना सड़क पर कैसे सुरक्षित हो वाहन चालन

परिवहन विभाग ने छात्राओं को दी सुरक्षित वाहन चालन की सीख, 375 लर्निंग लाइसेंस का भी किया वितरण

कटनी. परिवहन नियम आमजन के जीवन की सुरक्षा के लिए बनाए गए हैं। इन नियमों का पालन करने से दुर्घटना से बच सकते हैं। शासकीय कन्या महाविद्यालय में छात्राओं को नि:शुल्क ड्राइविंग लर्निंग लाइसेंस वितरण कार्यक्रम में यह बात आरटीओ एमडी मिश्रा ने कही। उन्होंने कहा कि चालानी कार्रवाई के नियम लागू करने का उद्देश्य धनोपार्जन नहीं बल्कि लोगों को यातायात नियमों के प्रति जागरूक कर उनका जीवन सुरक्षित करना है।

देश की प्रथम महिला प्रधानमंत्री स्वर्गीय इंदिरा गाँधी के जन्म-दिवस के अवसर पर प्रदेश के सभी कॉलेजों में नि:शुल्क ड्रायविंग लायसेंस वितरण योजना प्रारंभ प्रारंभ करने के क्रम में मंगलवार को गल्र्स कॉलेज में 375 ड्राइविंग लाइसेंस का वितरण किया गया। इस अवसर पर आरटीओ एमडी मिश्रा, गल्र्स कॉलेज प्राचार्य डॉ. सुनीता मसराम, परिवहन विभाग के जीतेंद्र सिंह बघेल सहित बड़ी संख्या में छात्राएं मौजूद रहीं।

कॉलेज गर्ल्स ने बताया कि परिवहन विभाग द्वारा आयोजित शिविर में उन्हे बताया गया कि सड़क पर सुरक्षित वाहन कैसे चलाएं। निश्चित ही यहां मिली जानकारी से आवागमन सुरक्षित रहेगा और हम कॉलेज और फिर वापस घर सुरक्षित पहुंच सकेंगे।

raghavendra chaturvedi Bureau Incharge
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned