scriptकॉलेज गल्र्स ने मचाया धमाल | College Girls Performed | Patrika News

कॉलेज गल्र्स ने मचाया धमाल

locationकटनीPublished: May 09, 2019 11:25:02 pm

गल्र्स कॉलेज में बीकॉम विभाग की स्टूडेंट्स ने दी फेयरवेल पार्टी, जमकर की मस्ती, टीचर्स ने भी किया इंज्वॉय

College Girls Performed

College Girls Performed

कटनी। सीनियर स्टूडेंट के साथ डांस करतीं जूनियर। स्टूडेंट्स के साथ सांग्स में शामिल टीचर्स और गेम्स में जीत के साथ ही उत्साह बढ़ाती तालियों की गडग़ड़ाहट। यह नजारा था शासकीय गल्र्स कॉलेज का। जहां पर गुरुवार को बीकॉम अंतिम वर्ष की छात्राओं को जूनियर्स ने विदाई दी। प्राचार्य डॉ. सुनीता मसराम व अन्य प्राध्यापकों ने मां सरस्वती का पूजन कर कार्यक्रम की शुरुआत की। जिसके बाद सीनियर व जूनियर्स के बीच परिचय का दौर चला। प्राचार्य मसराम ने विदा ले रहीं छात्राओं का उत्साहवद्र्धन किया और कहा कि आगे अपना लक्ष्य तय कर लें। लक्ष्य के आधार पर ही आगे बढ़ें तो जीवन में अच्छा मुकाम हासिल कर पाएंगी। रंगारंग कार्यक्रमों की शुरुआत जूनियर्स के रिकार्डिंग डांस से हुई और उसके बाद सीनियर व जूनियर ने मिलकर धमाल मचाया। फिल्मी धुनों के साथ ही लोक संगीत पर आधारित डांस की प्रस्तुति से छात्राओं ने तालियां बटोरीं। स्टूडेंट्स के साथ टीचर्स ने भी गीत सुनाएं तो लतीफों से गुदगुदाया।

सीनियर्स को दिए टाइटल, गेम्स का उठाया लुत्फ
जूनियर छात्रों ने सीनियर्स का फेयरवेल के दौरान टाइटल भी दिए और उपहार भेंट किए। साथ ही बीच में छोटे-छोटे गेम्स भी आयोजित किए। जिसमें छात्राओं के साथ ही टीचर्स ने भी पार्टिसिपेट किया। पर्ची उठाओ गेम्स कार्यक्रम के दौरान पापुलर रहा। जिसमें सीनियर्स व टीचर्स ने रखी पर्चियां उठाईं और उसमें लिखी थीम पर डांस, सांग्स, चुटकुले, एक्टिंग की प्रस्तुति दी।

सेल्फी, ग्रुप फोटो का चला दौर
फेयरवेल पार्टी के साथ ही परंपरागत परिधानों में आई सीनियर्स व जूनियर छात्राओं के बीच सेल्फी और ग्रुप फोटो का दौर भी जारी रहा। गल्र्स अपनी फेेंड्स के साथ ही टीचर्स के साथ भी सेल्फी लेने में व्यस्त रहीं। इस दौरान दीक्षा जैन, मानसी चतुर्वेदी, स्वीटी नगरिया, अंजलि राय, काजल मिश्रा, स्वाति सिंह, प्रयुशी सिंह, वैशाली दीपंकर, सिमरन आनंद, शिवांगी दुबे सहित अन्य जन मौजूद थीं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो