आओ! फिर से दीया जलाएं

आज रात नौ बजे नौ मिनट तक दीया, मोमबत्ती व टॉर्च जलाने की पीएम की अपील को भाजपा कार्यकर्ता पहुंचा रहे गांव-गांव, घर से नहीं निकलने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर हाल में करने की दे रहे समझाइश.

By: raghavendra chaturvedi

Updated: 05 Apr 2020, 12:56 PM IST

कटनी. कोरोना को हराने के लिए जब पूरा देश एकजुट हो गया है तब प्रधानमंत्री मोदी के अपील के बाद अब रविवार रात नौ बजे नौ मिनट तक दीया, मोमबत्ती व टॉर्च जलाने के लिए लोगों ने तैयारी शुरू कर दी है। शनिवार को नागरिकों के बीच इसकी चर्चा रही। लोग तैयारी करते भी दिखे। खासबात यह है कि इस बीच सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने और घरों से बाहर नहीं निकलने की समझाइश भी दी जा रही है।

भाजपा कार्यकर्ता पीएम मोदी के अपील को पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की कविता के साथ गांव-गांव पहुंचा रहे हैं। भाजपा कार्यकर्ता कह रहे हैं कि कोरोना को हराने की इस लड़ाई में एकता संदेश देने के लिए आओ! फिर से दीया जलाएं।

रविवार रात नौ बजे दीया जलाकर एकता का संदेश देने के लिए शनिवार को सोशल मीडिया के माध्मय से जानकारी दी गई। भाजपा जिलाध्यक्ष रामरतन पायल ने बताया कि जिले की सभी 18 मंडल में कार्यकर्ताओं को कहा गया है कि वे पीएम मोदी के संदेश को गांव-गांव तक पहुंचाएं।

Corona virus Narendra Modi
raghavendra chaturvedi Bureau Incharge
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned