scriptआओ! फिर से दीया जलाएं | come Light the lamp again | Patrika News
कटनी

आओ! फिर से दीया जलाएं

आज रात नौ बजे नौ मिनट तक दीया, मोमबत्ती व टॉर्च जलाने की पीएम की अपील को भाजपा कार्यकर्ता पहुंचा रहे गांव-गांव, घर से नहीं निकलने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर हाल में करने की दे रहे समझाइश.

कटनीApr 05, 2020 / 12:56 pm

raghavendra chaturvedi

diya.jpg

diya

कटनी. कोरोना को हराने के लिए जब पूरा देश एकजुट हो गया है तब प्रधानमंत्री मोदी के अपील के बाद अब रविवार रात नौ बजे नौ मिनट तक दीया, मोमबत्ती व टॉर्च जलाने के लिए लोगों ने तैयारी शुरू कर दी है। शनिवार को नागरिकों के बीच इसकी चर्चा रही। लोग तैयारी करते भी दिखे। खासबात यह है कि इस बीच सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने और घरों से बाहर नहीं निकलने की समझाइश भी दी जा रही है।
भाजपा कार्यकर्ता पीएम मोदी के अपील को पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की कविता के साथ गांव-गांव पहुंचा रहे हैं। भाजपा कार्यकर्ता कह रहे हैं कि कोरोना को हराने की इस लड़ाई में एकता संदेश देने के लिए आओ! फिर से दीया जलाएं।
रविवार रात नौ बजे दीया जलाकर एकता का संदेश देने के लिए शनिवार को सोशल मीडिया के माध्मय से जानकारी दी गई। भाजपा जिलाध्यक्ष रामरतन पायल ने बताया कि जिले की सभी 18 मंडल में कार्यकर्ताओं को कहा गया है कि वे पीएम मोदी के संदेश को गांव-गांव तक पहुंचाएं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो