scriptदवा कंपनी का सप्लायर बनाने लिए छह लाख, प्रोडक्ट मिले न राशि वापस… | company cheated the drug dealer | Patrika News

दवा कंपनी का सप्लायर बनाने लिए छह लाख, प्रोडक्ट मिले न राशि वापस…

locationकटनीPublished: Feb 20, 2020 09:16:24 pm

Submitted by:

mukesh tiwari

पीडि़त ने माधवनगर थाना में दर्ज कराई शिकायत, पुलिस कर रही जांच

Churu Crime: चोरी-लूट में सफलता मिले, इसलिए मोबाइल रखते थे दूर

Churu Crime: चोरी-लूट में सफलता मिले, इसलिए मोबाइल रखते थे दूर

कटनी. माधवनगर थाना क्षेत्र के समदडिय़ा कॉलोनी के पास दवा विक्रेता को एक कंपनी ने अपने प्रोडक्ट का मप्र का सप्लायर बनाने के नाम पर लाखों रुपये लिए। पैसे लेनेे के बाद न तो विक्रेता को प्रोडक्ट उपलब्ध कराए और न ही राशि ही वापस लौटाई जा रही है। जिससे परेशान होकर पीडि़त ने शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने कंपनी के संचालक के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। माधवनगर थाना प्रभारी संजय दुबे ने बताया कि न्यू कैरिन लाइन निवासी खुशीराम पिता श्रवण कुमार आसरानी 35 वर्ष की समदडिय़ा कॉलोनी के पास दवा की दुकान है। वर्ष 2017 में सिनर्जी पर्सनल केयर कंपनी न्यू दिल्ली के संचालक सुनिपम घोष ने उन्हें दो प्रोडक्ट का पूरे मप्र का सप्लायर बनाने की बात कही। जिसमें अलग-अलग किश्त में खुशीराम से कंपनी ने छह लाख रुपये जमा करा लिए। राशि जमा कराने के बाद पिछले कई साल से वह परेशान हैं। कंपनी ने न तो उनको प्रोडक्ट ही उपलब्ध कराए और न ही जमा कराए गए छह लाख रुपये ही वापस किए। जिसके चलते परेशान होकर पीडि़त दवा विक्रेता ने माधवनगर थाना में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने कंपनी के सुनिपम घोष के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है और जांच कर रही है।
उप्र में भी दर्ज हैं मामले
शहर के व्यापारी से धोखाधड़ी करने वाले घोष के खिलाफ उप्र में भी इसी तरह के मामले दर्ज हैं। उप्र के मथुरा हाइवे थाना व बरेली के थाना में घोष के खिलाफ धोखाधड़ी करने के मामले पूर्व में दर्ज किए गए हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो