scriptपूरे हुए 21 साल, गीतों से मचाया धमाल | completed 21 years, was a rock songs | Patrika News

पूरे हुए 21 साल, गीतों से मचाया धमाल

locationकटनीPublished: Jun 26, 2016 07:17:00 am

Submitted by:

praveen chaturvadi

गीत संगीत के बीच सुदर्शना क्लब ने मनाया स्थापना दिवस  

sudarshna

sudarshna

कटनी। समाज सेवा के क्षेत्र में महिलाएं क्लब के माध्यम से समर्पित भाव से कार्य कर रही हैं। क्लब के 21 वर्ष का कार्यकाल उपलब्धियों भरा रहा है और आगे भी महिलाएं समाज हित में एकजुटता से कार्य करतीं रहे। उन्हें सहयोग की जहां पर जरुरत होगी मैं तत्पर रहूंगा। यह बात सुदर्शना क्लब के 21वें स्थापना दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में अतिथि के रूप में पहुंचे महापौर शशांक श्रीवास्तव ने कही। 
इससे पहले अतिथि केडीसी डायरेक्टर डॉ. पारस जैन, कवि प्रकाश प्रलय, बृृजकिशोर भार्गव, डॉ. प्रतिमा रमन, मंजुला दीक्षित, पार्षद रिचा गेलानी, सतीश आंनद, समदडिय़ा आभूषण संचालक विक्की डागा, उषा वर्मा ने कार्यक्रम का शुभारंभ दीप प्रज्जवलन कर किया। जिसके बाद क्लब सदस्य हीरामणी बरसैंया व पूर्व महापौर आशा कोहली ने सुदर्शना की 21 वर्ष की यात्रा पर प्रकाश डाला। गीत, संगीत के कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। 
भार्गव का किया अभिनंदन 
क्लब की संस्थापक मीरा भार्गव का सदस्यों ने स्थापना दिवस कार्यक्रम में श्रीफल-शाल व स्मृति चिन्ह भेंट कर अभिनंदन किया। वहीं मिलावट के खिलाफ जागरुकता के लिए कार्य कर रहे छेदीलाल कोष्ठा को भी सम्मानित किया गया। प्रकाशित होने वाली पत्रिका के सहयोग के लिए सभी का आभार व्यक्त किया गया। दूसरे चरण में सीमा जैन ने कविता की प्रस्तुति दी तो कवि प्रलय, सतीश आनंद ने गजल से समां बांधा। क्लब की सदस्यों ने नाटिका, गीतों के माध्यम से तालियां बटोरीं। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो