scriptvideo: हनी ट्रैप मामले में कम्प्यूटर बाबा ने कही बड़ी बात | Computer Baba said big thing in Honey Trap case | Patrika News

video: हनी ट्रैप मामले में कम्प्यूटर बाबा ने कही बड़ी बात

locationकटनीPublished: Sep 27, 2019 11:35:16 am

बाबा ने कहा सभी दोषियों का नाम आएगा सामने, थोड़ा इंतजार करें.
– रेत के अवैध खनन में संलिप्त पाए जाने पर सरकारी अधिकारियों को नहीं बख्शे जाने की भी कही बात.
– नर्मदा की रक्षा के लिए बनेगी नर्मदा युवा सेना.

Computer Baba discussing with media

मीडिया से चर्चा करते कम्प्यूटर बाबा

कटनी. बहुचर्चित हनी ट्रैप मामले में मां नर्मदा, क्षिप्रा एवं मंदाकिनी नदी न्यास अध्यक्ष महामंडलेश्वर कप्यूटर बाबा ने कहा, कमलनाथ सरकार की इस मामले में निगाह है। जो भी इसमें शामिल है, उसका नाम सामने आएगा। थोड़ा इंतजार करें, सभी दोषियों का नाम सामने आएगा। सभी को जेल में डाल दिया जाएगा।
कटनी में मीडिया से चर्चा में कम्प्यूटर बाबा ने नर्मदा एवं इसकी सहायक नदियों से रेत के अवैध उत्खनन को सख्ती से रोकने पर बल दिया है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने रेत के अवैध उत्खनन, परिवहन को रोकने ठोस कदम उठाये हैं। अवैध उत्खनन में लिप्त व्यक्ति चाहे कितना ही प्रभाशाली क्यों नहीं हो, उसे बक्शा नहीं जायेगा।
राज्य शासन की मंशा है कि प्रदेश की नदियां साफ, स्वच्छ और सदानीर रहें। रेत के अवैध उत्खनन में संलिप्तता पाये जाने पर सरकारी अधिकारियों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई होगी। इसके लिए उन्होंने प्रशासनिक अधिकारियों को ज्यादा सतर्कता बरतने की आवश्यकता पर बल दिया।
कप्यूटर बाबा ने नर्मदा एवं सहायक नदियों से रेत के अवैध उत्खनन को रोकने तथा नदी को स्वच्छ, निर्मल बनाने के कार्य में समाज के जागरुक नागरिकों से भी आगे आने का आवाहन किया। उन्होंने नदियों के किनारे अपने माता-पिता के नाम पर एक-एक पौधा लगाने और पांच वर्ष तक उसकी देखरेख करने की अपील की। कहा कि नदियों को बचाने के कार्य में युवा आगे आयें, इसके लिये नर्मदा युवा सेना भी तैयार की जायेगी।
इससे पहले सर्किट हाउस में कम्प्यूटर बाबा ने जिले के अधिकारियों से चर्चा की। बैठक में कलेक्टर एसबी सिंह ने मनरेगा से किये जा रहे नदी पुर्नजीवन के कार्यों की जानकारी दी। बैठक के पश्चात न्यास के अध्यक्ष कम्प्यूटर बाबा ने सर्किट हाउस परिसर में पौधरोपण किया।
बैठक में एसपी ललित शाक्यवार, एसडीएम बलवीर रमन, तहसीलदार मुनौव्वर खान, संदीप श्रीवास्तव, समाजसेवी ठाकुर गुमान सिंह, राजा जगवानी, सुजीत द्विवेदी, विपिन तिवारी, फिरोज अहमद, सुरेन्द्र दुबे, विक्रम खंपरिया, कमलेश यादव, अंशु मिश्रा सहित अन्य मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो