कांग्रेस का जंगी प्रदर्शन, किसानों के मुद्दों को लेकर निकाली विशाल ट्रैक्टर रैली

सोमवार को कटनी जिले के किसानों के मुद्दों किसानों के समर्थन में विजयराघवगढ़ में कांग्रेस द्वारा विशाल ट्रैक्टर रैली का आयोजन किया गया।

By: Faiz

Published: 18 Jan 2021, 06:51 PM IST

कटनी। केन्द्र सरकार की ओर से देश में नया कृषि कानून बनाए जाने के बाद से ही देशभर के साथ साथ मध्य प्रदेश में भी काांग्रेस की और से किसानों के मुद्दों को लेकर लगातार प्रदर्शन किये जा रहे हैं। प्रदेश के अन्य जिलों की तरह सोमवार को कटनी जिले के किसानों के मुद्दों किसानों के समर्थन में विजयराघवगढ़ में कांग्रेस द्वारा विशाल ट्रैक्टर रैली का आयोजन किया गया। इस दौरान कांग्रेस की और से जंगी प्रदर्शन भी किया गया।

 

पढ़ें ये खास खबर- बंगाल चुनाव को लेकर पूर्व मंत्री का बड़ा बयान, कहा- चुनाव के बाद भाजपा खुद ममता को बनाएगी मुख्यमंत्री

 

देखें खबर से संबंधित वीडियो...

 

पूर्व विधानसभा प्रत्याशी के नेतदृत्व में हुआ प्रदर्शन

कांग्रेस नेत्री एवं पूर्व विधानसभा प्रत्याशी पद्मा शुक्ला के नेतृत्व में और पूर्व सांसद प्रतिनिधि कविता सिंह कांग्रेस ग्रामीण जिला अध्यक्ष गुमान सिंह, कांग्रेस शहर अध्यक्ष मिथिलेश जैन की विशेष उपस्थिति में जंगी प्रदर्शन किया गया। इस दौरान ट्रेक्टर रैली निकाली भी निकाली गई।

 

पढ़ें ये खास खबर- जमीन के अंदर बना रखी थी अवैध शराब की फैक्ट्री, खुदाई शुरु होते ही उबल पड़ी


कांग्रेस की किसानों के लेकर मांग

रैली में सैकड़ों की संख्या में कृषकों के साथ कांग्रेस के पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे। इस दौरान किसानों का कर्ज माफ करने, 12 घंटे बिजली देने, 3 दिन में खराब ट्रांसफार्मरों को बदलने समेत तीनों काले कानूनों को समाप्त किए जाने की मांग रखी गई।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned