कांग्रेस ने किया नगर निगम का घेराव, बदहाल हालत बताई वजह

कांग्रेसियों ने किया नगर निगम का घेराव, विवेकानंद वार्ड सहित शहर के सभी वार्डों में विकास कार्य की रखी मांग।

By: Faiz

Published: 17 Mar 2021, 09:14 PM IST

कटनी। मध्य प्रदेश के कटनी में कांग्रेसियों ने बुधवार को एक बार फिर नगर निगम कार्यालय का घेराव कर दिया। इस दौरान कांग्रेसियों ने नगर निगम आयुक्त के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और उनपर अपने कार्य में लापरवाही बरतने के आरोप लगाए।

 

पढ़ें ये खास खबर- नाइट कर्फ्यू को लेकर आदेश जारी, कलेक्टर ने कहा- अब घर से बाहर निकलने पर होगी सख्त कार्रवाई

देखें खबर से संबंधित वीडियो...

शहर के वार्डों में मूलभूत सुविधाओं का अभाव- कांग्रेस

प्रदर्शन के दौरान कांग्रेसियों ने कहा कि, विवेकानंद वार्ड में कई मूलभूत सुविधाओं का अभाव है। बिजली, नाली, सड़क न होने से वहां के रहवासियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। ये समस्या शहर के अधिकांश वार्डों में है। इसके अलावा योजना क्रमांक 11, 12, 13 में जमकर मनमानी चल रही है। उसको लेकर भी मुद्दा उठाया। नगर निगम आयुक्त के खिलाफ नारेबाजी करते हुए दलालों पर मुकदमा दर्ज कराने की मांग रखी। इस दौरान आयुक्त से इस्तीफा की मांग भी की गई।

 

पढ़ें ये खास खबर- उड़ान भरने से चंद सेकंड पहले क्रैश हुआ MIG-21, पायलट की मौत पर CM शिवराज ने जताया दुख


परेशानियों से जूझ रहे वार्डवासी

कांग्रेस जिला अध्यक्ष मिथिलेश जैन ने कहा कि, विवेकानंद वार्ड सहित शहर के सभी वार्डों में गंभीर समस्या है। ना तो सड़क बनवाई जा रही और ना ही नालियों का निर्माण किया जा रहा। सीवर लाइन के कारण भी लोगों को भारी समस्या हो रही है। पेयजल को लेकर हाहाकार की स्थिति है। नगर निगम आयुक्त द्वारा ध्यान न दिए जाने से विकास कार्य ठप पड़े हैं और शहर की जनता परेशान है। कांग्रेसियों ने कहा कि जब तक उन्हें उचित आश्वासन नहीं मिलता तब तक प्रदर्शन जारी रहेगा।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned