scriptकांग्रेस नेता ने 51 हजार रुपये रेडक्रास सोसायटी को दिया | Congress leader gave 51 rupees to Red Cross Society | Patrika News
कटनी

कांग्रेस नेता ने 51 हजार रुपये रेडक्रास सोसायटी को दिया

कोरोना वायरस के विरुद्ध लड़ाई में डॉक्टर्स ने भी दी धनराशि, रेडक्रास सोसायटी को दी 4 लाख 11 हजार की सहायता.

कटनीMar 30, 2020 / 11:38 pm

raghavendra chaturvedi

Congress leader Guman Singh gave 51 thousand rupees to Red Cross Society and gave its check to Collector SB Singh.

कांग्रेस नेता गुमान सिंह ने 51 हजार रुपये रेडक्रास सोसायटी को दिया और इसका चैक कलेक्टर एसबी सिंह को प्रदान किया.

कटनी. कोरोना वायरस के विरुद्ध लड़ाई में योगदान स्वरुप जिले के विशेषज्ञ डॉक्टर्स एवं प्राईवेट नर्सिंग होम क्लीनिक संचालक वरिष्ठ चिकित्सक पीछे नहीं हैं। ये लोग भी खुलकर दान कर रहे हैं तो अब कोरोना को हराने के लिए समाजसेवी पर जनप्रतिनिधि भी सामने आ रहे हैं। इसी कड़ी में सोमवार को कांग्रेस नेता गुमान सिंह ने 51 हजार रुपये रेडक्रास सोसायटी को दिया और इसका चैक कलेक्टर एसबी सिंह को प्रदान किया। इसके साथ ही 3 लाख 60 हजार रुपये की धनराशि रेडक्रास सोसायटी कटनी के लिये प्रदान की है।
जिन चिकित्सकों ने रेडक्रॉस सोसायटी को राशि दान की है। उनमें व्यक्तिगत रुप से डॉ. एस नेमा ने साठ हजार रुपये, डॉ. एसके चांडक ने पचास हजार, डॉ. लक्ष्मी नारायण खंडेलवाल ने 51 हजार, डा. शिखर चंद्र जैन ने 51 हजार, डॉ. रामहरचंदानी ने 51 हजार, डॉ. अनीता जैन ने 11 हजार, डॉ. अजीत कुमार राव 11 हजार, डॉ. आलोक आर्य 11 हजार सहित ज्योत्सना क्लीनिक, डॉ. सौरभ जैन, डॉ. निर्मल जसूजा ने भी 11-11 हजार रुपये का चैक कलेक्टर एसबी सिंह को सौंपे। इसी प्रकार पूर्व विधायक अलका जैन ने 31 हजार रुपये का चैक सहायतार्थ भेंट किये हैं। इस प्रकार कोरोना के विरुद्ध लड़ाई में 4 लाख 11 हजार रुपये की राशि रेडक्रास सोसायटी कटनी को प्रदान की गई।

Home / Katni / कांग्रेस नेता ने 51 हजार रुपये रेडक्रास सोसायटी को दिया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो