साइकिल से नगर भ्रमण पर निकले विधायक, दिलाई कांग्रेस के दिनों की याद

विधायक ने कांग्रेस शासनकाल की याद दिलाते हुए बीजेपी नेताओं व सीएम शिवराज पर साधा निशाना...

By: Shailendra Sharma

Updated: 28 Jul 2021, 06:34 PM IST

कटनी. कटनी में बुधवार की सुबह कांग्रेस विधायक विजय राघवेन्द्र सिंह साइकिल से नगर भ्रमण पर निकले। विधायक को साइकिल से नगर भ्रमण करते हुए लोग हैरान रह गए और जब साइकिल से ही विधायक सरकारी दफ्तरों में पहुंचे तो अधिकारी-कर्मचारी भी हैरान नजर आए। विधायक विजय राघवेन्द्र सिंह ने बताया कि पेट्रोल डीजल के बढ़ते दामों के विरोध में उन्होंने साइकिल चलाई है। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस शासनकाल की याद दिलाते हुए बीजेपी नेताओं व प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान पर
भी जमकर निशाना साधा।

ये भी पढ़ें- जंगल सफारी पर शिवराज : परिवार के साथ बोरी अभयारण्य में गुजारी रात, सुबह निहारने निकले प्राकृतिक सौंदर्य

vidhayak2.png

पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों का जताया विरोध
बुधवार को बड़वारा कांग्रेस विधायक विजय राघवेंद्र सिंह ने निजी निवास से साइकिल से ही बड़वारा नगर के साथ-साथ सरकारी दफ्तरों का भ्रमण करते हुए बढ़ते पेट्रोल डीजल के दामों का विरोध जताया। विधायक सिंह ने बताया कि जिस प्रकार से केंद्र सरकार के द्वारा लगातार पेट्रोल डीजल के दाम बढ़ाए जा रहे हैं उससे आम जनता की कमर टूट रही है। लॉक डाउन की वजह से प्रदेश में लाखों युवाओं के रोजगार छिन गए है और जनता रोटी के लिए मोहताज है इसके बावजूद केंद्र व मध्य प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी की सरकार पेट्रोल डीजल के दामों को लगातार बढ़ाकर जनता की जेब में डांका डालने का काम कर रही है। उन्होंने आगे कहा कि जब जनप्रतिनिधि साइकिल का सहारा ले रहे हैं तो अंदाजा लगाया जा सकता है कि आम जनता के ऊपर बढ़ते पेट्रोल डीजल का प्रभाव किस हद तक पड़ रहा होगा।

ये भी पढ़ें- राजनीति में नहीं अमेरिका जा रहे हैं CM शिवराज के बेटे कार्तिकेय, माता- पिता के सामने किया बड़ा ऐलान

vidhayak3.png

बीजेपी पर बरसे कांग्रेस विधायक

विधायक सिंह यह भी कहा कि जब कांग्रेस के शासनकाल में पेट्रोल 62 रुपए प्रति लीटर व डीजल 58 रुपए प्रति लीटर था तो प्रदेश के वर्तमान मुखिया शिवराज सिंह चौहान साइकल चलाया करते थे। जो बीजेपी नेता आज केन्द्र में मंत्री बने बैठे हैं उन्हें महंगाई डायन खाए जा रही थी लेकिन अब वो नेता व मंत्री सड़कों पर नजर नहीं आ रहे हैं।

देखें वीडियो- दिग्विजय सिंह को अवैध शराब मामले पर बोलने का हक नहीं - डॉ. नरोत्तम मिश्रा

Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned