scriptदिग्गज कांग्रेस नेता गायब, प्रदेश भर में हड़कंप, ढूंढने में जुटी पुलिस | Congress MLA Vijay raghavendra Singh missing, missing report filed by | Patrika News

दिग्गज कांग्रेस नेता गायब, प्रदेश भर में हड़कंप, ढूंढने में जुटी पुलिस

locationकटनीPublished: May 10, 2022 02:21:53 pm

Submitted by:

Hitendra Sharma

कटनी के बड़वारा से विधायक हैं विजयराघवेंद्र सिंह, पत्नी दर्ज कराई रिपोर्ट

congress_mla_missing_1.png

कटनी. मध्य प्रदेश कांग्रेस पार्टी के बड़वारा से विधायक विजयराघवेंद्र सिंह उर्फ बसंत सिंह के गायब होने के खबरी से हड़कंप मच गया। विधायक मंगलवार की सुबह से गायब बताए जा रहे हैं। एमएलए के अचानक गायब होने पर उनकी पत्नी ने बड़वारा थाना पहुंच गई और गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी है। अब पुलिस विधायक की खेज में जुट गई है।

बड़वारा थाना प्रभारी अंकित मिश्रा के अनुसार विधायक विजय राघवेंद्र सिंह सोमवार की रात लगभग 2.30 बजे अपने घर पहुंचे थे और मंगलवार की सुबह लगभग 5.30 बजे ही पत्नी से फार्म हाउस जाने को कहकर निकल गए। विधायक बिना नंबर की थार गाड़ी से सुड्डी स्थित फार्म हाउस गए थे। फार्म हाउस में पहुंचने के बाद से उनका मोबाइल बंद हो गया।

यह भी पढ़ें

ओबीसी आरक्षण पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, अब बिना रिजर्वेशन होंगे चुनाव

 

congress_mla_missing_2.png

विधायक के गायब होने की सूचना पर पुलिस सबसे पहले सुड्डी स्थित फार्महाउस गई थी, लेकिन कांग्रेस विधायक वहां नहीं मिले हैं। फिलहाल पुलिस मोबाइल की लोकेशन के आधार पर उनको ढूंढने का प्रयास कर रही है। अभीतक उनके बारे में कुछ भी पता नहीं चला पाया है। कांग्रेस के ग्रामीण जिला अध्यक्ष गुमान सिंह ने वहीं विधायक के गायब होने को लेकर कहा कि उनको गायब होने की सूचना मिली है और पुलिस उनकी तलाश कर रही है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक विधायक के मोबाइल की लोकेशन उमरिया के आसपास की ट्रेस की गई है। फिलहाल पुलिस विधायक की खोज में लगी है।

कांग्रेस विधायक के अचानक गायब होने की खबर से पूरे इलाके में अफवाहों का बाजार गर्म है। लोग कई तरह के कयास लगा रहे हैं। हालांकि पुलिस ने गायब हुए विधायक की लोकेशन को ट्रेस कर लिया है। विधायक के मोबाइल की लोकेशन उमरिया के आसपास की ट्रेस की गई है। लेकिन मामला हाईप्रोफाइल होने कारण पुलिस भी कुछ भी कहने से बच रही है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8aopym
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो