scriptबूथ मजबूत करने बुलाई गई बैठक में कैसे हुआ कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच कुर्सी को लेकर विवाद, देखें वीडियो | Congress workers controversy over the chair, see video | Patrika News

बूथ मजबूत करने बुलाई गई बैठक में कैसे हुआ कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच कुर्सी को लेकर विवाद, देखें वीडियो

locationकटनीPublished: Mar 14, 2019 11:41:37 pm

लोकसभा चुनाव के बाद भोपाल में उसी की सुनेंगे, जिसने बूथ जीताकांग्रेस कार्यकर्ता को किसी नेता के पीछे घूमने के नहीं पड़ेगी जरुरत

Congress workers controversy over the chair, see video

बूथ मजबूत करने बुलाई गई बैठक में कैसे हुआ कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच कुर्सी को लेकर विवाद, देखें वीडियो

कटनी. बूथ मजबूत करने के लिए बुलाई गई कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक मंच पर कुर्सी को लेकर विवाद हो गया। गुरुवार को जैन धर्मशाला में आयोजित बैठक में मंच के समीप गिरीश गर्ग और विक्रम खंपरिया के बीच विवाद इतना बढ़ा कि समन्वयक आशीष सैनी को बीच-बचाव करना पड़ा। इसके बाद जिलाध्यक्ष गुमान सिंह ने कार्यकर्ताओं को समझाइस दी। उन्होंने कहा कि मंच पर ये तीन हारे विधायक (मिथिलेश जैन, पद्मा शुक्ला, सौरभ सिंह) बैठे हैं।
विधानसभा चुनाव में हार के जिम्मेंदार क्या सिर्फ प्रत्याशी हैं, क्या इस हार के लिए हम अध्यक्ष से लेकर सभी कार्यकर्ता जिम्मेंदार नहीं हैं। उन्होंने कहा हम पंचायत से लेकर बूथ तक हारते हैं और जब मंच की बात आती है तो अव्यवस्था भी हम ही फैलाते हैं। अध्यक्ष की समझाइस के बाद कार्यकर्ता शांत हुए और पर्यवेक्षक व समन्यवयक ने कार्यकर्ताओं को बूथ जीतने के गुर बताया।
पोलिंग बूथ में कार्य करने, इवीएम और मतदाताओं से जनसंपर्क सहित बूथ जीतने के लिए आयोजित कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए समन्वयक आशीष सैनी ने कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद भोपाल में उसी कार्यकर्ता की सुनी जाएगी, जिसने अपनी बूथ में पार्टी को जीत दिलाई है। इसके लिए बूथ और वोटर कार्ड नंबर भी पूछा जाएगा। यह नवसृजन कार्यक्रम का अगला चरण है। इसमें कांग्रेस कार्यकर्ता को किसी नेता के पीछे घूमने की जरूरत नहीं पड़ेगी, बूथ जीतो और अपना काम करवाओ। शक्ति एप पर बेहतर काम करने वाले एनएसयूआइ जिलाध्यक्ष अंशू मिश्रा और दूसरे कार्यकर्ताओं का उदाहरण देते हुए उन्होंने कहा कि यह नया कांग्रेस है।
यहां मेहनत का ऑकलन सटीक ही होगा। बैठक में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के संभागीय समन्वयक राजेंद्र अवाना, खजुराहो लोकसभा के पर्यवेक्षक पूर्व सांसद अनंद अहिरवार, लोकसभा समन्वयक आशीष सैनी, रामनारायण द्विवेदी, कांग्रेस अध्यक्ष गुमान सिंह, मिथिलेश जैन, पद्मा शुक्ला, सौरभ सिंह, युवक कांग्रेस जिलाध्यक्ष मनु दीक्षित, प्रियदर्शन गौड़, सुनील रंधेलिया, राकेश जैन कक्का, झम्मटमल ठारवानी, राजा जगवानी सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो