scriptकोरोना के आंकड़ों में गफलत, सही जानकारी नहीं दे रहे अफसर | Corona figures, officers are not giving correct information | Patrika News

कोरोना के आंकड़ों में गफलत, सही जानकारी नहीं दे रहे अफसर

locationकटनीPublished: Nov 16, 2020 08:51:19 am

कटनी स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी जिला बुलेटिन और राज्य स्तर पर जारी बुलेटिन के आंकड़े अलग-अलग.

Corona update :  28 के सैम्पल, एक पॉजिटिव

Corona update : 28 के सैम्पल, एक पॉजिटिव

कटनी. कोरोना संक्रमण के सेकेंड वेव की आंशकाओं के बीच स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी किए जाने वाले कोरोना आंकड़ों पर सवाल उठ रहे हैं। 15 नवंबर को कटनी स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी जिला कोविड बुलेटिन और प्रदेश स्तर पर जारी होने वाली बुलेटिन के आंकड़ों में अंतर के बाद नागरिकों ने आरोप लगाया कि स्वास्थ्य विभाग द्वारा कोरोना के आंकड़ों में गफलत की जा रही है।

कटनी स्वास्थ्य विभाग द्वारा 15 नवंबर को जारी बुलेटिन में नए केस 5, कुल पॉजिटिव 1818, नई मौतें 0, कुल मौतें 16, इस दिन स्वस्थ्य होने वाले मरीज 0 और अब तक स्वस्थ होने वाले मरीजों की संख्या 1757 के साथ जिले में एक्टिव केस 45 बताया गया।

दूसरी ओर राज्यस्तर से जारी बुलेटिन में नए केस 11, कुल पॉजिटिव 1823, नई मौतें 0 और अब तक की कुल मौतें 15, इस दिन स्वस्थ होने वाले मरीज 2 और अब तक स्वस्थ होने वाले मरीज 1760 के साथ जिले में एक्टिव केस 48 बताया गया।

कोरोना संक्रमण को लेकर जारी जिला बुलेटिन और राज्यस्तरीय बुलेटिन में अंतर आने के बाद नागरिकों ने स्वास्थ्य विभाग की कार्यशैली पर सवाल खड़े किए। बताया कि इससे पहले भी स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी आंकड़ों अंतर आया है।

कोरोना से मौत के आंकड़े जिले की बुलेटिन में 16 और राज्य की बुलेटिन में 15 है। वहीं एक दिन में सामने आने वाले नए केस में भी 6 पॉजिटिव का अंतर है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो