scriptभाजपा सांसद की मौजूदगी में टूटी कोरोना गाइडलाइन, मास्क व सोशल डिस्टेंसिंग की अनदेखी | Corona guideline broken in presence of BJP MP | Patrika News

भाजपा सांसद की मौजूदगी में टूटी कोरोना गाइडलाइन, मास्क व सोशल डिस्टेंसिंग की अनदेखी

locationकटनीPublished: Jul 08, 2021 11:06:01 pm

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सौंपा ज्ञापन, कहा-ईमानदार प्रतिनिधि नियुक्त करें.

MP and BJP leader in a program organized in Karaundi.

करौंदी में आयोजित कार्यक्रम में सांसद व भाजपा नेता.

कटनी. शहडोल संसदीय क्षेत्र की सांसद हिमांद्री सिंह एक दिवसीय प्रवास पर बुधवार को कटनी पहुंची। यहां जिला मुख्यालय में विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होने के बाद वे संसदीय क्षेत्र के बड़वारा विधानसभा अंतर्गत भारत देश के केंद्र बिंदु करौंदी गांव पहुंची। यहां पौधरोपरण कार्यक्रम मेंं शामिल होने के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

सांसद ने केंद्र व राज्य सरकार की जनहित की योजनाओं के बारे मेंं जानकारी दीं और बताया कि केंद्र की मोदी सरकार देश की सुरक्षा के साथ ही हर गरीब परिवारों के कई योजनाएं चला रही है। खासबात यह है कि करौंदी में आयोजित कार्यकम के दौरान कोरोना गाइडलाइन की खुलेआम अनदेखी हुई।

सांसद सहित भाजपा के जिलाध्यक्ष रामरतन पायल, युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष मृदुल द्विवेदी, ढीमरखेड़ा भाजपा के मंडल अध्यक्ष गोविंद प्रताप सिंह और बड़वारा मंडल अध्यक्ष बृजेंद्र प्रताप सिंह सहित दूसरे कार्यकर्ता मास्क नहीं लगाए। कई कार्यकर्ताओं ने सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन नहीं किया।

ढीमरखेड़ा विकासखंड के करौंदी में सांसद के दौरे के दौरान स्थानीय कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ज्ञापन सौंपा। ईमानदार प्रतिनिधि नियुक्त करने की मांग रखी। कार्यकर्ताओं ने बताया कि प्रतिनिधि ऐसा हो जो अधिकारियों से मिलकर भ्रष्टाचार को बढ़ावा नहीं दे। हर कार्यों में कमीशनबाजी नहीं करे।

इसके साथ ही मूंग खरीदी की व्यवस्था और कोरोना से मौत के बाद परिजनों को चार लाख रुपये आर्थिक सहायत दिलाए जाने की मांग रखी। इस अवसर पर कांग्रेस के ग्रामीण महामंत्री सिद्धार्थ दीक्षित, शैलेंद्र पौराणिक, स्वतंत्र चौरसिया, अभिषेक कुमार, नरेंद्र यादव, पंकज पांडेय सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो