scriptकोरोना पॉजिटिव ने बताई ट्रैवल हिस्ट्री तो मच गया हड़कंप | Corona Positive told travel history created a stir | Patrika News

कोरोना पॉजिटिव ने बताई ट्रैवल हिस्ट्री तो मच गया हड़कंप

locationकटनीPublished: Apr 08, 2020 01:26:28 pm

दो अप्रैल को भोपाल से कटनी के कैमोर पहुंचने के दौरान रास्ते में कहीं भी किसी ने नहीं रोका न ही की पूछताछ, यह स्थिति तब है जब ज्यादातर जिले की सीमाएं सील है और कोरोना को लेकर प्रशासन हाई अलर्ट पर है.

coronavirus positive patients sameer khan story in madhya pradesh

covid-19 : कोरोना पॉजिटिव युवक डॉक्टर से बोला, पूर्व में लिए गए सैंपल की रिपोर्ट पहले बताई जाए

कटनी. कैमोर में दो अप्रैल को माता-पिता को छोड़कर वापस भोपाल लौटने के के बाद राजकुमार की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद कटनी जिले में प्रशासन ने एहतियातन लॉकडाउन का कड़ाई से पालन करने के निर्देश जारी किए। संपर्क में आने वालों की पहचान कर सैंपल जांच के लिए जबलपुर आइसीएमआर सेंटर भेजा। इस बीच एक आला अधिकारी ने 6 अप्रैल को कोरोना पॉजीटिव के भोपाल से कैमोर आने की ट्रैवल हिस्ट्री पूंछा तो उन्होंने जो बताया उसे सुनकर हड़कंप मच गया।
राजकुमार ने बताया कि भोपाल से कटनी के कैमोर आने के दौरान रास्ते में कहीं भी नहीं रोका गया, पूछताछ नहीं की गई। विस्तृत जानकारी भी नहीं ली गई। कोरोना पॉजिटिव के इस कथन के बाद प्रदेशभर में जिले की सीमाएं सील होने पर सावलिया निशान लग गया। युवक के इस कथन के बाद अब पुलिस जांच कर रही है कि आखिर सीमा पर किस कर्मचारी की तैनाती थी और पूछताछ क्यों नहीं की गई।
बतादें कि यह स्थिति तब है जब 24 मार्च से संपूर्ण लॉकडाउन लागू होने के बाद ज्यादातर जिलों की सीमाएं सील है। प्रशासन लगातार दावा कर रह है कि बिना जांच के कोई भी अंदर नहीं आ रहा है। जिले में प्रवेश वाले प्वाइंट पर बड़ी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है। प्रवेश करने वालों की विस्तृत जांच हो रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो