video: पार्षदों ने कहा, जबलपुर से बनने वाली ट्रेनों को कटनी से चलवाएं सांसद

raghavendra chaturvedi

Publish: Jun, 07 2019 12:45:21 PM (IST)

Katni, Katni, Madhya Pradesh, India

कटनी. खजुराहो लोकसभा क्षेत्र से 4 लाख 92 हजार 382 मतों से जीत दर्ज करने के बाद सांसद वीडी शर्मा जिले के तीनों विधानसभा में आभार यात्रा निकाल रहे हैं। यात्रा में सांसद शर्मा गांव-गांव पहुंचकर जनता से सीधे मिलकर उनकी समस्याएं सुन रहे हैं। जीत पर जनता का आभार जता रहे हैं।

 

यह भी पढ़ें : Patrika .com/katni-news/bad-rice-case-department-said-make-useable-and-deposit-4676430/">40 करोड़ के खराब चावल मामले में विभाग ने उपयोग लायक बनाकर जमा करें गोदाम संचालक

 

सांसद वीडी शर्मा गुरुवार सुबह नगर निगम पहुंचे। यहां पार्षदों ने उनका स्वागत किया और शहर होने वाले विकास कार्यों सहित समस्याओं से अवगत कराया। पार्षदों ने कहा कि कई ट्रेनें हैं जो जबलपुर से बनकर चलती हैं, इन ट्रेनों को कटनी से चलाई जाए। इसके लिए कटनी रेलवे स्टेशन में वाशिंग पिट का निर्माण करवाया जाए।

 

MP welcome to reach Municipal Corporation
नगर निगम पहुंचने पर बाजे-गाजे के साथ हुआ सांसद का स्वागत IMAGE CREDIT: Raghavendra

पार्षदों ने बताया कि शहर में हर साल गर्मी में पेयजल समस्या विकराल रुप ले लेती है। इसके समाधान पर ध्यान दिया जाए। इस पर सांसद वीडी शर्मा ने पूरी मेहनत से प्रयास करने की बात कही। इस दौरान महापौर शशांक श्रीवास्तव भी मौजूद रहे। इससे पहले सांसद ने मुड़वारा विधानसभा के माधवनगर सहित अन्य स्थानों पर पहुंचकर नागरिकों से मुलाकात की। इस दौरान विधायक संदीप जायसवाल साथ रहे।

 

यह भी पढ़ें: बेखौफ रेत माफिया, कार्रवाई करने पहुंची राजस्व-माइनिंग टीम को आधी रात नदी घाट पर रोका

गुरुवार दोपहर सांसद शर्मा ने विजयराघवगढ़ के ग्रामीण अंचल में आभार यात्रा में शामिल हुए। उन्होंने स्थानीय विधायक संजय पाठक के साथ भ्रमण किया। लोगों से मुलाकात की। सांसद शर्मा बुधवार को बहोरीबंद विधायक प्रणय पांडेय के साथ क्षेत्र में भ्रमण कर लोगों से मुलाकात की।

MPs receiving blessings of Baba Ishwar Shah
माधवनगर स्थित गुरुद्वारे में बाबा ईश्वर शाह का आशीर्वाद प्राप्त करते सांसद, महापौर और भाजपा जिलाध्यक्ष। IMAGE CREDIT: Raghavendra

आभार यात्रा के दौरान सांसद देवस्थल पर पर पहुंचकर मत्था टेकना नहीं भूल रहे हैं। गुरुवार सुबह वे माधवनगर स्थित बाबा माधवशाह गुरूद्वारे पहुंचे। यहां बाबा ईश्वरशाह से आशीर्वाद प्राप्त किया। तो शाम को शहर के प्रसिद्ध दक्षिणमुखी हनुमान मंदिर पहुंचकर पूजा अर्चना की और भगवान का आशीर्वाद प्राप्त किया। इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष भाजपा पीतांबर टोपनानी साथ रहे।

 

यह भी रोचक: राज्य सरकार के ट्रांसफर का प्रभाव, जनपद में दो-दो सीइओ, असमंजस में कर्मचारी, सुनें किसकी

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned