script

अदालत ने खारिज की जमानत याचिका, चोरी का आरोपी भेजा गया जेल

locationकटनीPublished: Feb 22, 2020 10:05:38 am

Submitted by:

dharmendra pandey

-बरही के ग्राम नदावन में आरोपी ने 6 लाख रुपये से अधिक की चोरी की वारदात को दिया था जीजा केे साथ मिलकर अंजाम, जीजा का तीसरे दिन भी नही चल पाया पता

raipur

raipur

कटनी. चोरी के आरोप में गिरफ्तार किए गए साले राघव त्रिपाठी की जमानत याचिका को बरही अदालत ने खारिज कर दिया है और आरोपी को जेल भेज दिया गया है। वारदात में शामिल रहे जीजा का बरही पुलिस तीसरे दिन भी पता नही लगा पाई है। जीजा सत्येंद्र मिश्रा अब भी फरार चल रहा है। एडीपीओ प्रदीप मिश्रा ने बताया कि आरोपी राघव ने जमानत की अर्जी लगाई थी। जिसका विरोध किया गया। जिसके बाद अदालत ने याचिका को नामंजूर कर दिया है।
यह था मामला
उल्लेखनीय है कि ग्राम नदावन निवासी अनिल सिंह पिता विजय बहादुर सिंह की पुत्री का 16 फरवरी को विवाह हुआ था। मंगलवार को मंडप विसर्जन के लिए अनिल का पूरा परिवार गांव के तालाब गया था। इसी बीच सूना मकान पाकर उसके अंदर रखी पेटी अज्ञात चोर उठा ले गए। पेटी में 30 हजार रुपये नकद और लाखों रुपये के सोने-चांदी के जेवर रखे थे। मंडप विसर्जन कर लौटे परिजनों को चोरी की जानकारी लगी और बरही पुलिस को सूचना दी। बरही पुलिस ने अज्ञात चोरों के विरूद्ध मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी। संदेह के आधार पर गांव के ही राघव त्रिपाठी नामक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसने अपने जीजा सत्येन्द्र मिश्रा निवासी शहडोल के साथ मिलकर चोरी करना स्वीकार किया था।

ट्रेंडिंग वीडियो