scriptकटनी के निजी अस्पतालों ने कोरोना काल में नहीं ली फिक्स चार्ज से अधिक राशि! | covid-19 news in katni | Patrika News

कटनी के निजी अस्पतालों ने कोरोना काल में नहीं ली फिक्स चार्ज से अधिक राशि!

locationकटनीPublished: Aug 16, 2021 10:29:42 pm

विधानसभा में बड़वारा विधायक विजय राघवेंद्र सिंह के सवाल पर लोक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री डॉ. प्रभुराम चौधरी का तो यही रहा जवाब.

When Corona came in the way of marriage at home, he took his hand acro

2.47 crore assistance to the families of those who lost their lives from Corona

कटनी. कोरोना काल के दौरान कटनी के निजी अस्पतालों में किसी भी मरीज से फिक्स चार्ज से अधिक राशि नहीं ली गई। यह बात प्रदेश के लोक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री डॉ. प्रभुराम चौधरी ने विधानसभा में कटनी जिले के बड़वारा विधायक विजय राघवेंद्र सिंह द्वारा पूछे गए सवाल के जवाब में कही है।

विधानसभा में बड़वारा विधायक विजय राघवेंद्र सिंह ने सवाल किया था कि कटनी जिले में एक अप्रैल 2020 से प्रश्न दिनांक तक कोविड महामारी के नाम पर कितनी राशि किन-किन कार्यों में व्यय हुई। समिति वार जानकारी और समिति बनी थी उनके सदस्यों के नाम। इसके साथ ही क्वॉरंटीन सेंटरों पर व्यय राशि की भी जानकारी मांगी गई थी। जिसका स्पष्ट जवाब प्रस्तुत नहीं किया गया।

बतादें कि कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर में कटनी जिलेभर में स्थिति भयावह रही। कटनी शहर में कई मरीज इलाज के अभाव में दम तोडऩे विवश रहे। कई बार ऐसा मौका आया जब अस्पतालों में बेड नहीं मिलने से मरीज फर्श पर लेटे रहे। जान बचाने के लिए अगर निजी अस्पताल में पहुंचे तो परिजन लाखों रुपए का भुगतान इलाज के नाम पर किए हैं। इसके अलावा रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी और रसूख के दम पर वितरण के भी मामले आए। समय-समय पर इसकी शिकायत भी हुई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो