यदु स्मृति लेदर बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट में सूर्या क्लब ने बरही को दी शिकस्त, जमकर जड़े चौके-छक्के, देखें वीडियो

फॉरेस्टर प्ले ग्राउंड कटनी में रविवार से 11वां यदु स्मृति लेदर बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है। टूर्नामेंट का पहला मुकाबला बरही और सूर्या क्लब कटनी के बीच खेला गया। सूर्या क्लब माधवनगर कटनी ने निर्धारित ओवरों में 190 रनों का स्कोर खड़ा किया।

By: balmeek pandey

Published: 17 Feb 2020, 11:56 AM IST

Katni, Katni, Madhya Pradesh, India

कटनी. फॉरेस्टर प्ले ग्राउंड कटनी में रविवार से 11वां यदु स्मृति लेदर बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है। टूर्नामेंट का पहला मुकाबला बरही और सूर्या क्लब कटनी के बीच खेला गया। सूर्या क्लब माधवनगर कटनी ने निर्धारित ओवरों में 190 रनों का स्कोर खड़ा किया। जवाबी पारी खेलने उतरी बरही की टीम ने 112 रन बनाकर आलआउट हो गई। सूर्या की ओर से ओपनर बैट्समैन तरुण ने 42 रनों का योगदान दिया। मुकेश अग्रवाल बरही ने चार विकेट झटके। यह आयोजन जिला क्रिकेट संघ द्वारा कराया जा रहा है। संघ के सचिव राजेश डेविड ने बताया कि इसमें अभी तक 10 टीमों ने रजिस्ट्रेशन करा लिया है अभी और टीम आने की संभावना है। खेल प्रतिभाओं को निखारने के लिए यह आयोजन किया जा रहा है। खिलाडिय़ों को इस टूर्नामेंट के माध्यम से निखारा जा रहा है। खास बात यह है कि यहां पर बेहतर प्रदर्शन करने वाले खिलाडिय़ों का क्रिकेट एक्सपर्ट न सिर्फ हौंसलाआफजाई कर रहे हैं बल्कि उन्हें और बारीकियां सिखा रहे हैं ताकि वे आगे बढ़ सकें। राजेश डेविड ने बताया कि सोमवार को बड़वारा और डिस्ट्रिक क्रिकेट एकेडमी के बीच मुकाबला होगा।

 

जिले की 31 ग्राम पंचायतों को जारी हुई 7 करोड़ से अधिक परफारमेंस ग्रांट की राशि, रोक पर जनप्रतिनिधियों ने लगाए गंभीर आरोप

 

दर्शकों ने किया उत्साहवर्धन
इस दौरान बड़ी संख्या में क्रिकेट प्रेमी भी मौजूद रहे। जिन्होंने न सिर्फ मैच का लुत्फ उठाया बल्कि जब-जब खिलाडिय़ों ने बेहतर शॉट आजमाए, कैच पकड़, बेहतर क्षेत्र रक्षण किया, चौके-छक्के जड़े तब-तब उत्साहवर्धन किया। विकेट गिरने पर जहां खेल प्रेमियों में मायूसी छा जा रही थी तो वहीं सिक्स और फोर लगने पर खुशी से दर्शक झूम उठ रहे थे। तालियों की गड़बड़ाहट से मैदान गूंज उठता था।

 

शहर सरकार आपके द्वार: 12 वार्डों के लोगों की सुनी समस्याएं, 25 शिकायतों का मौके पर निराकरण, 4 लाख से अधिक मिला राजस्व

 

इनकी रही मौजूदगी
इस दौरान एसडी चतुर्वेदी, विनीत बघेल, राकेश सोनी, मुकेश कृपलानी, निर्मल वैश्य, दिलीप रोहरा, राजेश रोहरा, राजेश डेविड, प्रकाश सिंह, उत्पल चटर्जी, विभाष पाटिल, शुभम, प्रदीप, आशु अक्कू, छोटू, सचिन, मनीष, शिवा रंगलानी, सोनू, लक्ष्मण आदि मौजूद रहे।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned