दमोह से कटनी लाई जाएगी लुटेरी गैंग

कटनी में भी बाइक में सवार होकर रुपए छीनने की वारदात को दिया था अंजाम

By: shivpratap singh

Published: 16 Apr 2018, 11:38 AM IST

कटनी. दमोह पुलिस द्वारा बीते माह गिरफ्तार की गई अंतराज्जीय लुटेरी गैंग के आरोपियों को कोतवाली पुलिस कटनी लाएगी। इस अपराधियों को न्यायिक वारंट पर कटनी लाया जाएगा। इसके बाद पुलिस इनसे कटनी में हुई वारदातों के बारे में पूछताछ करेगी। कोतवाली थाना प्रभारी शैलेष मिश्रा ने बताया कि मुकेश कंजर ३० वर्ष अवधेश सिंह व शमशेर कंजर को गिरफ्तार किया था। आरोपियों ने मप्र के कई जिलों में लूट की वारदातों को अंजाम देना स्वीकार किया था। इनमें कटनी जिले में भी हुई वारदातें शामिल हैं। आरोपियों को जल्द ही कटनी लाया जाएगा और पूछताछ की जाएगी।
इन वारदातों में हो सकता है खुलासा
बीते तीन माह में कोतवाली थाना क्षेत्र में लूट की चार वारदातों को बाइक के माध्यम से अंजाम दिया गया था। इनमें एसबीआई बैंक के सामने, बरगवां, कोतवाली थाना पोस्ट ऑफिस गली और शेर चौक में वारदात हुई थी। इन वारदातों में लाखों रुपए की लूट आरोपियों ने की थी। पुलिस को इन मामलों का खुलासा होने की उम्मीद है।
---------------------------
सूने मकान में हजारों की चोरी
कटनी. कोतवाली थाना अंतर्गत आधारकाप में एक मकान में चोरी होने का मामला सामने आया है। अज्ञात चोरों ने मकान से टीवी सहित चांदी के जेवर पार कर दिए। पुलिस ने बताया कि अनंतराम अग्रवाल की शिकायत पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ २० हजार का सामान चोरी करने का प्रकरण दर्ज किया गया है।
--------------------------
आटो की टक्कर से युवक घायल
कटनी. कोतवाली थाना अंतर्गत कावसजी वार्ड में आटो की ठोकर से एक युवक घायल हो गया। पुलिस ने बताया कि पीडि़त महमूद खान की शिकायत पर आटो क्रमांक एमपी 21 आर 3183 के चालक के खिलाफ लापरवाही पूर्वक वाहन चलाकर एक्सीडेंट कर चोट पहुचाने का मामला दर्ज किया गया है।

-----------------------
तार चोरी करते अपचारी धराया
कटनी. विजयराघवगढ़ थाना अंतर्गत विगढ़ हार में पुलिस ने तार के तीन बंडल चोरी करते हुए ले जाते हुए एक अपचारी को पकड़ा है। पुलिस ने बताया कि जमुनाप्रसाद की शिकायत पर अपचारी के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है।
-------------------------------
डंपर की टक्कर से युवक घायल
कटनी. बड़वारा थाना क्षेत्र के देवरी हटाई में एक डंपर ने युवक को ठोकर मारकर घायल कर दिया। पुलिस ने पीडि़त रामफल यादव उम्र ३० निवासी चांदन की शिकायत पर डंपर क्रमांक एमपी 21 एच 1159 के चालक पर मामला दर्ज किया है।
------------------------------------

 

shivpratap singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned