script

कटनी की बेटी का राजस्थान में दो लाख रूपये में सौदा, एक साल बाद पहुंची घर

locationकटनीPublished: Jan 19, 2021 03:28:01 pm

कटनी में मन्नू मुसलमान के घर किराए पर रही कुछ दिन, सौदागरों ने नशीला पदार्थ खिलाकर किया बेहोश, राजस्थान में बेचकर करवाई शादी.
– जबलपुर के सैनिक सोसायटी निवासी राज ने लड़कियों को बहला फुसलाकर राजस्थान में किया सौदा.

Police reached missing daughter from Katni from Katni

लापता बेटी को राजस्थान से कटनी लेकर पहुंची पुलिस.

कटनी. एक फायनेंस कंपनी में काम करना बताकर घर से निकली बेटी के माता-पिता यह सोचकर खुश थे कि उनकी बेटी अपने पैरों में खड़ी हो रही है। कैरियर बना रही है, लेकिन लड़की का घर से निकलना ही जीवन का सबसे तकलीफदायक सफर साबित हुआ। बरही थाना प्रभारी संदीप अयाची ने बताया कि जिले के खितौली चौकी अंतर्गत एक गांव से कटनी पहुंची 21 वर्षीय लड़की मन्नू मुसलमान के यहां किराए पर रुकी। वह कुछ दिन बाद ही वहां लड़की तस्करों के निशाने पर आ गई।

दीक्षा ठाकुर, रानू ठाकुर और दीपक पटेल के चक्कर में फंस गई। एक दिन लड़की को नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश कर दिया गया। कार में उसे दमोह में होशा आया। तब लड़की जबलुपर के सैनिक सोसायटी निवासी राज नाम के एक व्यक्ति के वाहन में थी। कटनी की बेटी का राजस्थान के लड़की तस्कर दलाल के माध्यम से झालावाड़ के ग्राम सागौड़ में रणजीत मीणा से दो लाख रूपये में सौदा कर शादी करवा दिया गया।

इधर, बेटी से संपर्क नहीं होने के बाद परिजन परेशान रहे। 9 दिसंबर को कटनी के रंगनाथ थाने में शिकायत दर्ज करवाई कि बेटी कटनी स्थित श्रीराम फायनेंश कंपनी में काम करने घर से निकली थी, लेकिन एक साल से उसका कहीं पता नहीं चल रहा है। रंगनाथ थाने से डायरी बरही पहुंचने पर टीआइ ने उपनिरीक्षक किशोर कुमार द्विवेदी, आरक्षक अवधेश प्रताप सिंह और एक महिला आरक्षक की विशेष टीम बनाई। इस बीच अचानक एक दिन लड़की ने राजस्थान से किसी का फोन जुगाड़कर घर फोन किया।

फोन लोकेशन के आधार पर लड़की को सुरक्षित घर वापसी का प्रयास किया गया। घर लाया गया। प्रभारी पुलिस अधीक्षक संदीप मिश्रा ने बताया कि खितौली चौकी अंतर्गत एक गांव से गुमशुदा हुई लड़की को राजस्थान से सुरक्षित घर लाया गया। इस मामले में दीपक पटेल को गिरफ्तार कर रंगनाथ पुलिस के हवाले किया गया है। वहां पूछताछ चल रही है। राजस्थान से लड़की को लाने के दौरान रणजीत मीणा घर से भाग गया था। उसके अलावा राजस्थान के अज्ञात दलाल और दीक्षा व रानू ठाकुर सहित अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो