ट्रेन की बोगियों में मिले यात्रियों के शव, मच गया हड़कंप

मुख्य रेलवे स्टेशन में शव मिलने से मची सनसनी, पीएम रिपोर्ट के बाद होगा खुलासा

By: shivpratap singh

Published: 24 Jul 2018, 09:17 PM IST

कटनी. मुख्य रेलवे स्टेशन से होकर गुजरने वाले दो ट्रेनों में यात्रियों के शव मिलने के बाद सनसनी मच गई। मंगलवार सुबह और दोपहर को यात्रियों के शव ट्रेन से उतारे गए। जीआरपी ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया।
जानकारी के अनुसार चौपन से चलकर कटनी आने वाले पैसेंजर ट्रेन में एक युवक का शव होने की सूचना रेलवे अफसरों को मिली। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को ट्रेन से उतारा और जिला अस्पताल पहुंचाया। इसके बाद दोपहर में भागलपुर सूरत एक्सप्रेस में महिला शव होने की सूचना पहुंची। ट्रेन ११.०५ बजे स्टेशन पहुंची तो जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंची। ट्रेन के महिला कोच में महिला का शव मौजूद था। दोनों ही मामलों में मृतक अकेले सफर कर रहे थे। जीआरपी पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टया मौत बीमारी के कारण होना सामने आया है। दोनों शवों का पोस्टमार्टम करवाया गया है। शिनाख्ती के प्रयास किये जा रहे हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारण स्पष्ट हो सकेंगे।
---------------------
एसी कोच में महिला यात्री का छीना पर्स, पीछा किया तो मारा पत्थर
पवन एक्सप्रेस की घटना, कटनी में जीआरपी व आरपीएफ ने दर्ज की शिकायत
कटनी. पवन एक्सप्रेस के सफर कर रही एक महिला के साथ लूट करने का मामला सामने आया है। अज्ञात बदमाश ट्रेन में सवार होकर महिला का पर्स छीनकर भाग निकला। महिला ने जब उसका पीछा किया तो बदमाश ने उसपर पत्थर बरसा दिए। सोमवार सुबह ट्रेन के कटनी रेलवे स्टेशन पहुंचने पर आरपीएफ व जीआरपी ने पीडि़त की शिकायत सुनी।
जानकारी के अनुसार गाड़ी संख्या ११०६५ पवन एक्सप्रेस के बी १ कोच ४४ में यात्री स्नेहा यादव सफर कर रही थी। नरसिंहपुर स्टेशन के समीप अज्ञात बदमाश कोच में पहुंचा और स्नेहा का हैंडबैग छीनकर भागने लगा। स्नेहा ने उसे पकडऩे का प्रयास किया तो उसने पलटकर पत्थर से हमला कर दिया। बदमाश के पत्थर फेंकते ही स्नेहा सहित अन्य यात्री दहशत में आ गए और उसका पीछा करना बंद कर दिया। बदमाश ट्रेन से कूदकर भाग निकला। पीडि़त स्नेहा ने कंट्रोलरूम को मामले की जानकारी दी। मुख्य रेलवे स्टेशन में जीआरपी ने शिकायत दर्ज की। पुलिस ने बताया कि पर्स में सोने-चांदी के जेवर सहित नकद १४ हजार रुपए था। प्रकरण की जांच की जा रही है।

shivpratap singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned