किसान की हत्या कर कुएं में फेंकी लाश, गांव में सनसनी, तीन अन्य की हुई मौत

विजयराघवगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम देवराकलां में एक किसान की हत्या कर कुएं में लाश फेंके जाने का मामला सामने आया है। सूचना पर पुलिस ने मामले को जांच में लिया है। वहीं संदेहियों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ में जुटी हुई है।

By: balmeek pandey

Updated: 24 Jul 2020, 11:33 AM IST

कटनी. विजयराघवगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम देवराकलां में एक किसान की हत्या कर कुएं में लाश फेंके जाने का मामला सामने आया है। सूचना पर पुलिस ने मामले को जांच में लिया है। वहीं संदेहियों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ में जुटी हुई है। जानकारी के अनुसार सतीश उर्फ दादू कुशवाहा पिता लखन कुशवाहा निवासी देवराकलां बुधवार को परिवार के लड़कों जमीन आदि को लेकर विवाद हुआ। विवाद के कुछ देर बाद से सतीश गायब था। परिजनों ने काफी तलाश की, लेकिन पता नहीं चला। गुरुवार को पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर तलाश की तो बगल के खेत में बने कुएं में लाश उतराती हुई मिली। बताया जा रहा है कि हाथ भी पीछे की तरफ बंधे मिले हैं। पुलिस ने शव को बाहर निकलवाकर पीएम कराया। थाना प्रभारी सुधाकर बारस्कर ने बताया कि सतीश के शव में चोट के निशान हैं। प्रथम दृष्टया हत्या का मामला दर्ज कर जांच की जा रहीं है। संदेहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। शीघ्र ही मामले में खुलासा किया जाएगा।

तालाब में डूबने से बच्चे की मौत
विजयराघवगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम खरखरी में एक बच्चे की तालाब में डूबने से मौत हो गई है। सूचना पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज करते हुए मामले को जांच में लिया है। जानकारी के अनुसार अभिषेक पिता श्यामलाल कोल (8) निवासी खरखरी थाना विगढ की तालाब में डूबे से मौत हुई है। पुलिस ने पीएम कराते हुए मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

अज्ञात कारण से महिला की मौत
रीठी थाना क्षेत्र में एक महिला की उपचार के दौरान मौत हो गई है। हालांकि मौत के वास्तविक कारणों का अभी पता नहीं चला है। जानकारी के अनुसार उरवसिया चौधरी पति नंदी लाल चौधरी (55) साल निवासी ग्राम रूढमूढ की अज्ञात कारण से मौत हो गई है। सूचना पर पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

एक्सीडेंट में महिला की मौत
बरही थाना क्षेत्र अंतर्गत निवासी एक महिला की सड़क हादसे में मौत हो गई है। सूचना पर पुलिस ने शव का पीएम कराते हुए मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है। जानकारी के अनुसार जिला अस्पताल सतना में उर्मिला पति राजू प्रजापति (24) निवासी भरौली थाना अमदरा जिला सतना की एक्सीडेंट में मौत हो गई है। सूचना पर पुलिस ने मामले को जांच में लिया है।

balmeek pandey
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned