script

चुनावी रंजिश में परिवार पर जानलेवा हमला, घर में घुसकर पीटा, महिलाओं से भी की गई अभद्रता, VIDEO

locationकटनीPublished: Aug 02, 2022 12:31:02 pm

Submitted by:

Faiz Faiz Mubarak

-चुनावी रंजिश में फिर जानलेवा हमला-रात के समय घर में घुसकर की मारपीट-महिलाओं से भी छेड़छाड़ और मारपीट का आरोप-पुलिसिया कार्रवाई पर उठ रहे सवाल

News

चुनावी रंजिश में परिवार पर जानलेवा हमला, घर में घुसकर पीटा, महिलाओं से भी की गई अभद्रता, VIDEO

कटनी. मध्य प्रदेश के कटनी के वार्ड क्रमांक 1 के बाल गंगाधर तिलक नगर इलाके में चुनावी रंजिश के चलते जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है। पीड़ित परिवार का आरोप है कि, रज्जूल निषाद, सतीश निषाद और उनके साथ मौजूद करीब 10-12 लोगों ने शांति निषाद के घर पर हमला किया है। आरोप है कि, हमलावरों ने शांति और उसके दोनों बेटों पर प्राणघातक हमला किया है। यही नहीं पीड़ितों ने पुलिस पर भी इस संबंध में कारर्वाई न करने का आरोप लगाया है।


पीड़िता शांति निषाद का आरोप है कि, सोमवार की रात हमलावरों ने उनके घर को चारों तरफ से घेर लिया और एकाएक घर में घुसकर उनके साथ अभद्रता और मारपीट की।पीड़ितों का आरोप है कि, शिकायत के बाद भी कुठला पुलिस ने अबतक इस संबंध में कोई कार्रवाई नहीं की है। उन्होंने कुठला पुलिस पर संबंधित गुंडों को संरक्षण देते हुए इलाके में अशांति फैलाने का भी आरोप लगाया।

 

यह भी पढ़ें- सरसों तेल से भरा टैंकर पलटा, बाल्टी, मटका, मग्गा, केन, अद्धी में लूटकर ले गए लोग, वीडियो वायरल

 

पुलिस पर लगे गंभीर आरोप

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8ct62n

पीड़ितों का आरोप है कि, पहले भी हमलावर इलाके के रहने वाले जय किशोर प्यासी के पुत्र पर प्राणघातक हमला कर चुके हैं। उस मामले में भी पुलिस द्वारा संबंधितों के किलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई। इतना ही नहीं इसके पूर्व इन लोगों ने बीरू महाराज और सनी शर्मा के ऊपर भी प्राणघातक हमला किया गया एवं वार्ड क्रमांक 1 की कांग्रेस प्रत्याशी और वर्तमान पार्षद वंदना राजकिशोर यादव की गाड़ी में तोड़फोड़ की, पर पुलिस ने उस मामले में भी कोई गिरफ्तारी नहीं की। उस दौरान पूर्व पार्षद राजकिशोर यादव ने कुठला थाने में पदस्थ आरक्षक शमशेर सिंह पर गंभीर आरोप भी लगाए थे। पुलिस पर आरोपियों द्वारा खुलेआम इंदिरा नगर में जुआ खिलाने का संरक्षण देने का भी आरोप है।

 

यह भी पढ़ें- श्रावण मास की नागपंचमी : रात 12 बजे खोले गए नागचंद्रेश्वर मंदिर के पट, आज पूरे दिन दर्शन कर सकेंगे श्रद्धालु


पीड़ितों की मांग

अनैतिक कार्य कराए जा रहे हैं उसके द्वारा इन लोगों से अवैध वसूली भी की जा रही है। प्रशासन के उच्च अधिकारियों से अनुरोध है एवं नगर पुलिस अधीक्षक से हमारी यह मांग है की तत्काल इनके खिलाफ ठोस से ठोस कार्रवाई की जाए और ऐसे भ्रष्ट आरक्षक को तत्काल कुठला थाना से हटाया जाए, अन्यथा किसी दिन भी कोई गंभीर परिणाम हो सकते हैं और जिसकी सारी जवाबदारी पुलिस प्रशासन की होगी।

ट्रेंडिंग वीडियो