scriptपांच सौ रुपये लेकर कर दिया आदमी की जान का सौदा, फिर दिया हत्या को अंजाम | Deal with man's life by taking five hundred rupees then killed | Patrika News

पांच सौ रुपये लेकर कर दिया आदमी की जान का सौदा, फिर दिया हत्या को अंजाम

locationकटनीPublished: Oct 29, 2020 03:07:10 pm

Submitted by:

Hitendra Sharma

पुलिस ने किया 24 घंटे में अंधे हत्या काण्ड का खुलासा, दो गिरफ्तार मोटरसाइकल, मोबाइल बरामद

photo_2020-10-29_14-47-11.png
कटनी. जिले के थाना विजयराघवगढ़ के ग्राम खिरवा नम्बर 01 में एक व्यक्ति के हुए अंधे कत्ल की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा दिया है। मृतक दसमत सिंह बरगाही मोटर साईकल से डबल रोटी लेने के लिये निकला था। लेकिन देर रात तक घर नहीं लौटा। दूसरे दिन उसका शव गांवके तालाब में मिला था। पुलिस ने 24 घंटे में मामले को सुलझाकर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
पहले गला घौंटा फिर तालाब में फैंका

पथरहटा गांव के पासआमपासी तालाब में दसमत सिंह का शव मिला सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कर शव का पीएम कराया तो पता चला कि दसमत की हत्या गला घौटकर पानी में डुबाया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु की तो मामले की परत दर परत खुलती चली गई। पूछताछ पर पता चला कि मृतक दसमत सिंह गांव के ही अनमोल रजक के साथ मोटर साईकल पर गया था तथा उसी रात ग्राम खलैंधा, खिरवा के बीच मजीट पुलिया के पास कुछ लोगों से झगड़ा हो गया। आरोपी संजय चक्रवर्ती, अनमोल रजक एवं दसमत सिंह के बीच मारपीट को एक व्यक्ति ने देख लिया। पुलिस ने प्रतियक्षदर्शी के ब.यान के आधार पर जांच की तो आरोपी पुलिस के सामने टूट गये। आरोपियों के खिलाफ थाना विजयराघवगढ़ में मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।
24 घंटे में पर्दाफास

पुलिस अधीक्षक कटनी ललित शाक्यवार ने बताया कि मृतक की आरोपियों से पुरानी रंजिस चल रही थी। इसीलिये आरोपियों ने अनमोल रजक को 500/- रूपये देकर दसमत सिंह को रात तक बाहर घुमाते रहने के लिये राजी कर लिया था। और मजीट पुलिया पर संजय चक्रवर्ती, अनमोल रजक ने मिलकर दसमत सिंह की गमछे से गला कसकर हत्या कर दी और शव को मोटर साईकल से ले जाकर आमपासी तालाब पथरहटा में फेंक दिया। पुलिस ने आरोपियों से घटना में प्रयुक्त की गई मोटर साईकल, गमछा और आरोपी संजू का मोबाईल जप्त कर लिया है। पुलिस की त्वरित कार्रवाई से अंधे कत्ल का पर्दाफास सिर्फ 24 घंटे में हो गया।
https://youtu.be/YL2SrwfiLfQ

ट्रेंडिंग वीडियो