scriptदानव गति से भाग रहे टैंकर ने विद्युत कर्मचारी को कुचला मौके पर मौत, दूसरा गंभीर | Death of electric worker by truck collision | Patrika News

दानव गति से भाग रहे टैंकर ने विद्युत कर्मचारी को कुचला मौके पर मौत, दूसरा गंभीर

locationकटनीPublished: Apr 03, 2019 12:24:37 pm

Submitted by:

balmeek pandey

कैमोर थाना क्षेत्र अंतर्गत देवरी मझगवां की घटना

Death of electric worker by truck collision

Death of electric worker by truck collision

कटनी. कैमोर थाना क्षेत्र अंतर्गत देवरी मझगवां में एक बेलगाम टैंकर चालक ने विद्युत कर्मचारी को कुचल कर मौत के घाट उतार दिया है। घटना के बाद से क्षेत्र में हड़कंप की स्थिति निर्मित हो गई है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मोर्चा संभाला है। वहीं इस हादसे के बाद स्थानीय लोगों में खासा आक्रोश देखा जा रहा है। बहरहाल पुलिस समझाने का प्रयास कर रही है। जानकारी के अनुसार विजयराघवगढ़ के वार्ड क्रमांक 9 के निवासी मोहम्मद शेख हुसैन मध्य प्रदेश विद्युत मंडल में कार्यरत हैं। बताया जा रहा है कि वह किसी काम से कैमोर जा रहे थे। जब बुधवार की सुबह 11 बजे जब जा रहे थे तभी देवरी मझगवां के पास दानवी गति से भाग रहे टैंकर चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए विद्युत कर्मचारी को अपनी चपेट में ले लिया।

मौके पर मौत
शरीर के निचले हिस्से में पहिये चढ़ जाने के कारण विद्युत कर्मचारी पूरी तरह से कुचल गया है और उसकी मौके पर ही मौत हो गई है। हादसे के बाद चालक मौके से फरार हो गया है। सूचना पर पुलिस ने मामले को जांच में लिया है। इस हादसे के बाद से स्थानीय लोगों में आक्रोश भड़क उठा है। लोग जमकर नारेबाजी कर रहे हैं। ग्रामीणों का आरोप है कि वाहनों की गति पर कोई लगाम नहीं है यहां से वाहन अंधाधुंध गति से भागते हैं जिसमें लोगों की मौतें हो रही हैं। आए दिन लोग सड़क हादसे का शिकार हो रहे हैं। जिम्मेदारों द्वारा कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। पुलिस ग्रामीणों और परिजनों को समझाने का प्रयास करते हुए मामले को जांच में लिया है।

एक युवक घायल
इस सड़क हादसे में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। बालकिशन पिता कंच्छेदीलाल 22 वर्ष को गंभीर चोट आई है। घायल को स्थानीय लोगों की मदद से सिविल अस्पताल विजयराघवगढ़ में भर्ती कराया गया है, जहां उपचार जारी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो