दो सड़क हादसों में तीन लोगों की दर्दनाक मौत, ग्रामीणों में आक्रोश

इन हादसों के बाद से ग्रामीणों में खासा आक्रोश रहा।

By: Pawan Tiwari

Updated: 17 Jan 2021, 08:18 AM IST

कटनी. बहोरीबंद थाना क्षेत्र में शनिवार की शाम दो दर्दनाक सड़क हादसे हुए। दो ट्रक चालकों ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए पांच बाइक सवारों को कुचल दिया, जिसमें से तीन की दर्दनाक मौत हो गई है। इन हादसों के बाद से ग्रामीणों में खासा आक्रोश रहा। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मोर्चा संभाला।

बहोरीबंद थाना प्रभारी रेखा प्रजापति ने बताया कि ग्राम कुआं के पास एक हाइवा चालक ने एक युवक को कुचल दिया है। ग्राम पटुरिया निवासी खंजू आदिवासी अपने साथी रविंद्र कोल के साथ अपने घर से सिहोरा की ओर जा रहे थे। तभी कुआं गांव के पास लोड बहोरीबंद से आ रहे हाइवा ने कुचल दिया। राहगीरों ने डायल 100 को सूचना दी। घायलों को स्वास्थ्य केंद्र बहोरीबंद के लिए रवाना किया। इस हादसे में खंजू आदिवासी की मौके पर ही मौत हो गई।

शव के पूरी तरह से कुचल जाने के कारण सैकड़ों की भीड़ में किसी ने मदद करने को तैयार नहीं हुआ। एएसआई दिनेश चौहान, सैनिक राजेंद्र मिश्रा, सैनिक रजक ने शव को कपड़े में लपेटकर वाहन में रखा और पोस्टमार्डम के लिए भेजा।

इधर, आस्था वेयर हाउस बहोरीबंद के पास शनिवार की शाम पौने 7 बजे एक बेलगाम ट्रक ने दो मोटर साइकिल सवार को कुचलता हुआ चला गया। बताया जा रहा है कि लक्ष्मी पिता महेश यादव की मौके पर मौत हो गई। जबकि मनोज की मौत इलाज के दौरान अस्पताल में हो गई।

Pawan Tiwari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned