लोगों की समस्या सुनने मौके पर लेकर हर दिन पहुंचते हैं पुलिस, खुद को पड़े हैं खाने के लाले, देखें वीडियो

3 माह से नहीं मिला वेतन, खाने के लाले, एसपी के पास समस्या लेकर पहुंचे डायल 100 के पायलट, पूर्व में भी बता चुके हैं समस्या

By: balmeek pandey

Published: 25 Aug 2020, 09:33 PM IST

Katni, Katni, Madhya Pradesh, India

कटनी. जिले में डायल 100 एफआरबी वाहन चलाने वाले चालकों को पिछले 3 माह से वेतन का भुगतान नहीं किया गया। इसके चलते पायलट खासे परेशान हैं। समस्या को लेकर सोमवार को एक बार फिर पायलट पुलिस अधीक्षक ललित शाक्यवार के पास पहुंचे। ज्ञापन सौंपकर शीघ्र वेतन भुगतान कराए जाने की मांग रखी। पायलटों ने कहा कि पिछले तीन माह से लोगों से उधार लेकर काम चला रहे हैं। अब किराना और अनाज वाला भी उधारी नहीं दे रहे हैं। जिससे परिवार चलाने में भारी समस्या हो रही है। पायलटों ने शीघ्र भुगतान कराए जाने की मांग की है। ज्ञापन सौंपने के दौरान शुभम जैन, गोपाल मनोचा, समर सिंह, सपन डे, प्रमोद कुमार पटेल, अजीत कुमार द्विवेदी, संजय पटेल आदि मौजूद रहे। पायलटों ने कहा कि लगातार वेतन की मांग कर रहे हैं, लेकिन सुनवाई नहीं हो रही। उनके वेतन का भुगतान एक एजेंसी द्वारा किया जाता है, लेकिन तीन माह से नहीं किया जा रहा। वेतन न मिलने से परिवार चलाने में भारी समस्या का सामना करना पड़ रहा है। पायलटों ने कहा कि हम लोगों की समस्या सुनने के लिए पुलिस को मौके पर लेकर जा रहे हैं। कई घंटे नौकरी कर रहे हैं, लेकिन अपनी ही समस्या का समाधान नहीं करा पा रहे हैं।

कुठला थाना क्षेत्र में बढ़ रहे अपराध, रोक लगाने एसपी से मांग
हिन्दू जागरण मंच कटनी इकाई ने कुठला थाना क्षेत्र में बढ़ रहे अपराधों को लेकर चिंता जाहिर की है। नाराजगी व्यक्त करते हए शीघ्र ही पुलिस अधिकारियों से अपराधों पर रोक लगाए जाने मांग की है। एसपी ललित शाक्यवार के नाम सौंपे गए ज्ञापन में कहा है कि यह कि इस समय कच्ची शराब एवं देशी शराब की अवैधानिक ढंग से पैकारियां चल रही हैं, जिससे युवा पीढ़ी को नशे की लत पड़ती जा रही है। स्कूल बंद होने से बच्चे स्कूल न जाने के कारण नशे की गिरफ्त में आ रही हैं। क्षेत्र में चोरियों के साथ सट्टे का कारोबार भी चरम पर है। कुठला पुलिस सट्टे के कारोबार को नहीं रोक पा रही। बता दें कि बस स्टैंड चौकड़ी के पीछे बस स्टैंड में पहरुआ मंडी के सामने सट्टा खुलेआम चल रहा है। इस दौरान युवा वाहिनी जिलाध्यक्ष राहुल सोनकर, जिला सहमंत्री निलेश ताम्रकार, विधिक प्रमुख सतेन्द्र शुक्ला, उदय तामिया, नीरज यादव, आशीष चौधरी आदि की उपस्थिति रही।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned