scriptदर्द से तड़प रहीं गर्भवती महिला को नहीं मिला उपचार, 13किमी दूर ले जाकर परिजनों ने कराया भर्ती, देखें वीडियो | Did not get treatment in Asptal | Patrika News

दर्द से तड़प रहीं गर्भवती महिला को नहीं मिला उपचार, 13किमी दूर ले जाकर परिजनों ने कराया भर्ती, देखें वीडियो

locationकटनीPublished: Dec 17, 2018 12:31:31 pm

Submitted by:

dharmendra pandey

कलेक्टर तक पहुंची शिकायत तो बोले कराएंगे जांच, बाकल स्वास्थ्य केंद्र का मामला
 

Did not get treatment in Asptal

Did not get treatment in Asptal

कटनी. गांवों में खुले स्वास्थ्य केंद्रों पर मरीजों को उपचार नहीं मिलने व समय पर डॉक्टर-कर्मचारियों के न पहुचने की पोल एक बार फिर से खुलती नजर आई। रविवार को दर्द से तड़पती महिला को बाकल स्वास्थ्य केंद्र पर इलाज की सुविधा नहीं मिली। कुछ देर तक इंतजार करने के बाद भी जब कोई कर्मचारी अस्पताल नही पहुंचा तो परिजन 13 किमी दूर बहोरीबंद अस्पताल लेकर चले गए। यहां पर महिला को भर्ती कर डॉक्टरों ने इलाज शुरू किया।
जानकारी के अनुसार रक्सेहा निवासी संदीप सिंह की पत्नी रंजना गौड़ की डिलेवरी होने थी।
रविवार को वह दर्द से तड़प रहीं थी। महिला की डिलेवरी कराने परिजन जननी 108 एंबुलेंस से बाकल अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां पर स्टॉफ नर्स व डॉक्टर नहीं मिले। कुछ देर एंबुलेंस अस्पताल के बाहर खड़ी रहीं। कुछ देर तक इंतजार करने के बाद जब कोई कर्मचारी नहीं पहुंचा तो परिजन दर्द से तड़प रहीं गर्भवती महिला को लेकर बहोरीबंद अस्पताल गए। यहां पर मौजूद डॉक्टर व कर्मचारियों ने तुरंत भर्ती कराया और इलाज शुरू किया।
परिजनों व ग्रामीणों ने कलेक्टर से की शिकायत
बाकल स्वास्थ्य केंद्र में उपचार नहीं मिलने से परेशान परिजनों व ग्रामीणों ने कलेक्टर केवीएस चौधरी से शिकायत की। केंद्र में किसी कर्मचारी के नहीं होने की समस्या बताई। जिसके बाद कलेक्टर ने जांच कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

सरकार ने अहित में बनाई नीति तो संगठित होकर करेंगे विरोध
मप्र अशासकीय विद्यालय संघ ने जिलास्तरीय की बैठक, बनाई रणनीति
कटनी. रविवार को मप्र अशासकीय विद्यालय संघ ने जिलास्तीय कार्यशाला की। आगामी कार्ययोजना को लेकर रणनीति बनाई। इसमें जिलेभर के करीब 122 निजी स्कूल संचालक शामिल हुए। बैठक के दौरान अशासकीय विद्यालय संघ के पदाधिकारियों ने कहा कि अब हम सब लोग संगठित हो चुके है। यदि सरकार हमारे अहित में कोई नीति बनाती है तो हम सब मिलकर उसका विरोध करेंगे। कार्यक्रम के दौरान महापौर शशांक श्रीवास्तव, शशांक श्रीवास्तव, मोहन लालवानी, राजेश मिश्रा, जुगल मिश्रा, डीपी साहू, कामता जायसवाल, सीताराम मिश्रा, पियूष अग्रवाल, एके श्रीवास्तव सहित अन्य लोग मौजूद।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो