नागरिक आपूर्ति निगम कार्यालय में भिड़े दो व्यापारी, जमकर हुआ विवाद, मौके पर पहुंची पुलिस, देखें वीडियो

नागरिक आपूर्ति निगम कार्यालय डन कॉलोनी में मंगलवार को जिला प्रबंधक से मिलने की बात को लेकर दो व्यापारियों में जमकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा की अफसरों को पुलिस बुलानी पड़ गई। व्यापारी शंकर मेहानी एवं ट्रांसपोर्टर राहुल सलूजा के बीच जमकर विवाद हुआ है। विवाद को बढ़ता देख एवं कार्यालय में बड़ी संख्या में भीड़ जमा होने पर अधिकारियों ने माधवनगर पुलिस को फोन किया।

By: balmeek pandey

Updated: 17 Jun 2020, 11:40 AM IST

कटनी. नागरिक आपूर्ति निगम कार्यालय डन कॉलोनी में मंगलवार को जिला प्रबंधक से मिलने की बात को लेकर दो व्यापारियों में जमकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा की अफसरों को पुलिस बुलानी पड़ गई। व्यापारी शंकर मेहानी एवं ट्रांसपोर्टर राहुल सलूजा के बीच जमकर विवाद हुआ है। विवाद को बढ़ता देख एवं कार्यालय में बड़ी संख्या में भीड़ जमा होने पर अधिकारियों ने माधवनगर पुलिस को फोन किया। सूचना पर माधवनगर पुलिस पहुंची और दोनों पक्षों को समझाइश दी। लगभग 1 घंटे तक कार्यालय के अंदर ड्रामा चलता रहा। सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ती रहीं। कार्यालय के अंदर चले वाद विवाद के बाद बाहर आधे घंटे से अधिक समय तक मजमा लगा रहा। पुलिस दोनों पक्षों से लिखित में शिकायत मांगती रही लेकिन किसी ने नहीं दिया। इस संबंध में जिला प्रबंधक नागरिक आपूर्ति निगम पीयूष माली ने कहा कि दोनों व्यापारी मेरे से बात करने को लेकर की आपस में एकदम से भिड़ गए। समझाइश के बाद भी नहीं मान रहे थे, मौके पर पहुंची पुलिस ने मोर्चा संभाला।

दोनों पक्षों ने किया शक्ति प्रदर्शन
इस दौरान कार्यालय व उसके बाहर दोनों ही व्यापारियों से शक्ति प्रदर्शन किया। शंकर मेहानी का कहना था कि हॉटटॉक के बाद राहुल सलूजा अपने कई साथियों को मौके पर बुला लिया था। वह हमला करने के लिए उतावला हो रहा था। वहीं शंकर मेहानी की तरफ से भी कई व्यापारी व साथी कार्यालय में एकत्रित हो गए थे। हालांकि पुलिस के हस्ताक्षेप के बाद मामला शांत हुआ।

इनका कहना है
दोनों व्यापारी से से काम के सिलसिले में मिलने आए थे। मेरे से बात करने को लेकर आप में झगड़ बैठे। एक व्यापारी कह रहे था मुझे जल्दी है पहले मैं बात कर लूं, दूसरा भी कहा मुझे भी जल्दी है। इसी को लेकर झगड़ा करने लगे। सुरक्षा को लेकर पुलिस बुलानी पड़ी।
पीयूष माली, जिला प्रबंधन, नागरिक आपूर्ति निगम।

balmeek pandey Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned