scriptनशे में धुत्त युवकों ने ऑटो में बैठी महिला से किया विवाद, हुई छीना छपटी | Dissatisfied youths quarrel with women sitting in auto, chhina split | Patrika News

नशे में धुत्त युवकों ने ऑटो में बैठी महिला से किया विवाद, हुई छीना छपटी

locationकटनीPublished: May 08, 2019 11:10:21 am

Submitted by:

dharmendra pandey

मिशन चौक में शाम 4 बजे घटना, कोतवाली पहुंचकर दर्ज कराई शिकायत

baran

Case filed in police station

कटनी. कोतवाली थाना क्षेत्र के मिशन चौक पर नशे में धुत्त दो युवक एक ऑटो में बैठी महिला से विवाद करने लगे। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों के बीच छीना छपटी हो गई। महिला के परिजनों ने नशेड़ी युवक की पिटाई कर दी। इधर, बीच चौराहे पर विवाद देख लोगों की भीड़ जमा हो गई। महिला व परिजन युवक को पकड़कर कोतवाली ले गए। यहां पर शिकायत दर्ज कराई।
कोतवाली उपनिरीक्षक मंजू शर्मा ने बताया कि चाका निवासी महिला सपना पटेल शाम 4 बजे के लगभग एक ऑटो में बैठकर मिशन चौक आई। यहां पर खड़े दो युवक भी उसी ऑटो में जाकर बैठ गए। इसमें से एक युवक नशे में था। ऑटो में बैठते ही नशेड़ी युवक व उसका साथी महिला से विवाद करने लगा। तीनों लोगों में जोर-जोर से बातचीत होने लगी। चौराहे पर भीड़ जमा हो गई। महिला ने नशेड़ी युवक का मोबाइल छीन लिया। साथ में मौजूद परिजनों ने नशेड़ी युवक की पिटाई की। इसके बाद पकड़कर थाने ले आए। यहां पर शिकायत दर्ज कराई। उपनिरीक्षक शर्मा ने बताया कि नशेड़ी युवक से पूछताछ की जा रही है। नशे में होने की वजह से वह कुछ बता नही पा रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो