scriptकुख्यात आरोपी पर जिला बदर की कार्रवाई, सतना छोड़कर आई पुलिस | District Badar's action on infamous accused | Patrika News

कुख्यात आरोपी पर जिला बदर की कार्रवाई, सतना छोड़कर आई पुलिस

locationकटनीPublished: Oct 16, 2021 07:38:57 pm

Submitted by:

balmeek pandey

हत्या का प्रयास, हथियार रखना व कब्जा करने सहित कई अपराध हैं दर्ज

कुख्यात आरोपी पर जिला बदर की कार्रवाई, सतना छोड़कर आई पुलिस

कुख्यात आरोपी पर जिला बदर की कार्रवाई, सतना छोड़कर आई पुलिस

कटनी. शहर के कुख्यात, गुंडा बदमाश पर पुलिस ने कड़ी कार्रवाई की है। हाल ही में बरगवां में आशीष नगरिया की दुकान पर तीन लोगों द्वारा अवैध तरीके से कब्जा किया गया था। इसमें सचिन यादव की मुख्य भूमिका रही। इस पर पुलिस-प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए कब्जा हटाया और नगरिया को कब्जा सौंपा। इसके बाद भी बदमाश ने दुस्साहस किया और फिर से दुकान में बैल्डिंग करा दी गई। इस पर पुलिस ने सख्त कार्रवाई की। इस तरह से गुंडई करने पर पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार जैन ने आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए।
रंगनाथ नगर थाना प्रभारी नितिन कमल ने बताया कि कुख्यात आरोपी सचिन यादव के खिलाफ जिला बदर की कार्रवाई की गई है। आरोपी पर 15 से अधिक मामले दर्ज हैं। इसके खिलाफ चोरी, हत्या का प्रयास, जुआ, आम्र्स एक्ट, मारपीट, जान से मारने की धमकी, अवैध कब्जा करना सहित अन्य अपराध दर्ज हैं। सचिव यादव (34) निवासी मदनमोहन चौबे वार्ड के खिलाफ जिला बदर की कार्रवाई की गई। इस पर पुलिस ने आरोपी को सतना तक छोड़कर आई।

इनका कहना है
अवैध कारोबार में संलिप्त व गुंडई करने वाले बदमाशों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं। सचिन यादव के खिलाफ जिला बदर की कार्रवाई की गई है। किसी भी हाल में बदमाशों को छोड़ा नहीं जाएगा।
सुनील कुमार जैन, एसपी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो