scriptगौशाला निर्माण की धीमी चाल पर राडार में जनपद सीइओ | District CEO in Radar on slow pace of construction of cowshed | Patrika News

गौशाला निर्माण की धीमी चाल पर राडार में जनपद सीइओ

locationकटनीPublished: Feb 26, 2020 01:49:23 pm

टीएल बैठक में छाया रहा नल जल योजना और गौशाला निर्माण की धीमी गति का मुद्दा.

Honor of passed students in commerce examination in bhilwara

Honor of passed students in commerce examination in bhilwara

कटनी. समय सीमा की बैठक में जिलेभर में चल रहे गौशाला निर्माण की धीमी रफ्तार और नल जल योजनाओं के निर्माण में सुस्त रफ्तार का मुद्दा छाया रहा। जिलेभर में 14 गौशाला का निर्माण धीमी गति से चल रहा है। इस मामले में जनपद के सीइओ राडार पर हैं।
कलेक्टर ने जनपद सीइओ को अधूरे गौशाला का निर्माण जल्द पूरा करवाने के निर्देश दिए। कलेक्टर एसबी सिंह ने कहा कि 16 गौशाला का निर्माण पूर्ण हो चुका है। इन गौशाला में आवारा मवेशियों को रखने की व्यवस्था की जाए। कलेक्टर ने ग्रामीण विकास कार्यों की समीक्षा में जनपद पंचायत के सीईओ को निर्देशित किया कि ग्रामीण विकास की योजनाओं और कार्यक्रमों में अपेक्षित प्रगति लायें। उन्होंने आजीविका मिशन के तहत गठित महिला स्वसहायता समूहों के आर्थिक सुदृढ़ीकरण की कार्यवाही करने के निर्देश भी दिए।
कलेक्टर एसबी सिंह ने जिलेभर में नल-जल योजनाओं की दस इकाई गर्मी का मौसम प्रारंभ होने से पहले चालू होगी। नल-जल योजना की इन दस इकाइयों को जल्द प्रारंभ करने के निर्देश कलेक्टर एसबी सिंह ने दिए हैं। उन्होंने पीएचइ के अधिकारियों को निर्देशित किया है कि नल-जल योजनाओं की बंद पड़ी इकाइयों के साथ ही खराब हैंडपंप को समय रहते सुधार करवाएं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो