scriptBJP दफ्तर में मनाया गया जिलाध्यक्ष राम रतन पायल का जन्मदिन, पदाधिकारियों ने गिनाईं मोदी सरकार की उपलब्धियां | District President Ram Ratan Payal birthday celebrate in BJP office | Patrika News

BJP दफ्तर में मनाया गया जिलाध्यक्ष राम रतन पायल का जन्मदिन, पदाधिकारियों ने गिनाईं मोदी सरकार की उपलब्धियां

locationकटनीPublished: Aug 01, 2021 07:54:12 pm

Submitted by:

Faiz

-BJP दफ्तर में हुई प्रेस वार्ता-भाजपा कटनी जिला नेताओं ने बताईं मोदी सरकार की उप्लब्धियां-BJP दफ्तर में मनाया गया जिलाध्यक्ष राम रतन पायल का जन्मदिन-कार्यक्रम के दौरान न तो नेताओं ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया-न ही BJYM जिला अध्यक्ष समेत अन्य पदाधिकारी मास्क लगाए थे

News

BJP दफ्तर में मनाया गया जिलाध्यक्ष राम रतन पायल का जन्मदिन, पदाधिकारियों ने गिनाईं मोदी सरकार की उपलब्धियां

कटनी। केन्द्र की नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार ने पिछड़ा वर्ग आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के लिए चिकित्सा शिक्षा के क्षेत्र में आरक्षण प्रदान कर देश के करोड़ों युवाओं के भविष्य की चिंता की है। पिछड़ा वर्ग को मेडिकल कोर्स जैसे एमबीबीएस, एमडीएमएस, बीडीएस, एमडीएस, इत्यादि में 2 फीसदी और आर्थिक कमजोर वर्ग के लिए 10 फीसदी आरक्षण देने का निर्णय लिया। विगत कई सालों से इसकी मांग की जाती रही। पिछड़ा वर्ग के युवाओं के लिए इस ऐतिहासिक फैसले से न सिर्फ लाभ होगा वरन प्रतिमाएं उभर के सामने आएंगी। यह बात भाजपा जिलाध्यक्ष रामरतन पायल ने भाजपा कार्यालय में प्रेस वार्ता के दौरान कही।

‘सरकार के निर्णय पर पिछड़ा वर्ग एवं कमजोर लोगों में अत्यंत हर्ष’

News

इस दौरान ललित जायसवाल ने भी अपनी बात रखी है। उन्होंने कहा कि, सरकार के निर्णय पर पिछड़ा वर्ग एवं आर्थिक रूप से कमजोर लोगों में अत्यंत हर्ष इस ऐतिहासिक निर्णय पर पिछड़ा वर्ग के लोगों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तथा पूरी केन्द्र सरकार को धन्यवाद दिया।

भाजपा कार्यालय में भाजपा जिलाध्यक्ष राम रतन पायल का जन्म दिवस मनाया गया। इस दौरान भाजपा जिला अध्यक्ष, भारतीय जनता युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष सहित अन्य पदाधिकारी मास्क नहीं लगाए हुए थे बल्कि सामाजिक दूरी का भी पालन नहीं किया। ऐसे में यह तस्वीर साफ बयां कर रही है कि सिर्फ आम जनों पर ही कोरोना गाइड लाइन के तहत कार्रवाई की जा रही है।

 

सरकार के दावों को पलीता लगाने में जुटे अधिकारी – देखें Video

https://www.dailymotion.com/embed/video/x832hes
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो