scriptपुलिस से पत्नी बोली, तलाक लेने पति सोशल मीडिया में कर रहा फोटो वायरल | Divorce husband getting viral on social media | Patrika News

पुलिस से पत्नी बोली, तलाक लेने पति सोशल मीडिया में कर रहा फोटो वायरल

locationकटनीPublished: Feb 18, 2020 08:28:54 am

Submitted by:

dharmendra pandey

-एनकेजे के सांईपुरम कॉलोनी का मामला

 nagaur

policemen

कटनी. सांईपुरम कॉलोनी निवासी एक महिला ने पति के खिलाफ एनकेजे थाना में शिकायत की है। जिसमें आरोप लगाया है कि पति सोशल मीडिया में आइडी बनाकर उसकी फोटो वायरल कर रहा है। महिला की शिकायत पर पुलिस ने प्रकरण दर्जकर मामले को जांच में लिया है। एनकेजे थाना प्रभारी अनिल काकड़े ने बताया कि सांईपुरम निवासी महिला पति के साथ पुणे में रहती थी। इस दौरान दोनों के बीच विवाद हो गया। इसके बाद महिला पुणे से मायके आ गई है। रविवार को थाना पहुंचकर उसने पति के खिलाफ सोशल मीडिया में वीडियो वॉयरल करने की शिकायत दर्ज कराई है।

इधर पांच जुआरी पकड़ाए
कोतवाली के ईश्वरीपुरा वार्ड का मामला, जुआरियों के पास से 8 हजार रुपये भी जब्त
कटनी. कोतवाली पुलिस ने रविवार देररात पांच जुआरियों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से 8 हजार रुपये की राशि जब्त कर जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की है। कोतवाली थाना प्रभारी विजय विश्वकर्मा ने बताया कि ईश्वरीपुरा वार्ड में आशु नामक व्यक्ति के मकान पास रात 12 के लगभग जुआ फड़ आबाद होने की सूचना मिली। मुखबिर से मिली जानकारी पर दबिश दी गई। जुआ खेल रहे राकेश सिंधी, राजेंद्र सोनी, नारायण भारती, संजय डोडानी और अजय गर्ग को गिरफ्तार किया। जुआरियों के पास से 8 हजार रुपये की जब्ती बनाई। कार्रवाई के दौरान बड़ी संख्या में पुलिसबल मौजूद रहा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो