scriptबच्चों को कष्ट न देना, पाल न सको तो खजरी भेज देना | Do not bother children, send Khajri if you cannot raise it | Patrika News

बच्चों को कष्ट न देना, पाल न सको तो खजरी भेज देना

locationकटनीPublished: Jun 28, 2020 02:44:23 pm

– यह लिखकर गल्ला व्यापारी ने कर ली आत्महत्या, परिजनों का आरोप कर्ज मागने वालों से था परेशान, पुलिस नहीं कर रही सही जांच.

11.png
कटनी. अलग-अलग व्यापारियों को उधारी चुकाने के दौराने वाले रकम की जानकारी लिखकर एक व्यापारी ने आत्महत्या कर ली। सोसाइड नोट में यह भी लिखा कि बच्चों को न पाल सको तो खजरी पहुंचा देना। चंद्र शेखर गर्ग (37) निवासी ग्राम खिऱहनी पिपरिया थाना स्लीमनाबाद ने मंगलवार रात 10 बजे सल्फास खा लिया। 1 बजे रात उसे जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती किया और इलाज के दौरान ही मौत हो गई।
बताया जा रहा है कि व्यापारी गल्ले का काम करता था, बीते कुछ महीने से बड़े व्यापारियों का उधारी नहीं चुकाने के कारण परेशान था। जिला अस्पताल परिसर में मृतक के भाई प्रभात गर्ग ने आरोप लगाया कि भाई ने उधारी मांगने वाले व्यापारियों के दबाव में आत्महत्या कर ली। कटनी के कुछ राइस मिल वाले उसे लगातार परेशान कर रहे थे। उधारी चुकाने दबाव बना रहे थे।
आरोप है इस मामले में स्लीमनाबाद पुलिस ठोस कार्रवाई नहीं कर रही है। वहीं स्लीमनाबाद के थाना प्रभारी सीके तिवारी ने बताया कि युवक को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल ले जाया गया और वहीं मौत हो गई। अभी डायरी थाना नहीं पहुंची है। डायरी पहुंचते ही इस मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो