scriptचोरी की रेत नहीं खरीदा तो सीमेंट व्यापारी से दिनदहाड़े की मारपीट | Do not buy stolen sands | Patrika News

चोरी की रेत नहीं खरीदा तो सीमेंट व्यापारी से दिनदहाड़े की मारपीट

locationकटनीPublished: May 14, 2019 10:10:11 am

Submitted by:

dharmendra pandey

एनकेजे दुर्गा चौक का मामला, देररात तक थाना में लगा रहा दोनों पक्षों का जमावड़ा

Do not buy stolen sands

Do not buy stolen sands

कटनी. एनकेजे थाना अंतर्गत एक सीमेंट व्यापारी से मारपीट किए जाने का मामला सामने आया है। घटना सोमवार शाम ४ बजे के लगभग दुर्गा चौक का है। पीडि़त की शिकायत पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है। बड़ी खिरहनी निवासी पीडि़त संजू परौहा के चाचा रामवतार परौहा ने बताया कि आरोपी लगातार चोरी की रेत खरीदने का दबाव बना रहे थे। संजू ने मना किया तो सोमवार की दोपहर उसके साथ मारपीट की गई। पीडि़त संजू ने बताया कि दुर्गा चौक पर उसका सीमेंट की दुकान है। सोमवार शाम ४ बजे के लगभग वह वॉलीबाल मैदान के पास खड़ा था। तभी संजू पटेल, भोलू पटेल व मनीष पटेल सहित ८ से १० लोग मैदान पहुंचे और मारपीट शुरू कर दी। सभी के हाथ में लाठी व तलवार थी। मारपीट कर कार में बिठाकर ले गए। आगे कुछ दूरी पर मौके पर पहुंचे मोहल्ले के लोगों ने वाहन रोक लिया और आरोपियों के चंगुल से छुड़ाया। एनकेजे पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची एनकेजे पुलिस मारपीट करने वाले युवक व सीमेंट कारोबारी को थाना लेकर गई। इस बीच सोमवार देरशाम तक थाना परिसर में दोनों पक्षों का जमावड़ा लगा रहा।

चाचा ने कहा पुलिस लगाए अपहरण की धारा:
पीडि़त के चाचा रामवतार परौहा ने बताया कि पुलिस से मांग कर रहे हैं कि आरोपियों पर अपहरण की धारा लगाकर कार्रवाई की जाए। दूसरी ओर इस पूरे मामले में एक बार फिर रेत के अवैध कारोबार और इससे जुड़े लोंगो की भूमिका सवालों में है।

इनका कहना है:
सीमेंट व्यापारी से मारपीट किए जाने मामले में संजू पटेल, भोलू पटेल व मनीष पटेल से थाने में पूछताछ की जा रही है। पीडि़त संजू परौहा की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है।
कविता साहनी, थाना प्रभारी एनकेजे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो