Video: सीएमएचओ कार्यालय में जिला टीकाकरण अधिकारी ने पी शराब, वायरल हुआ वीडियो तो कहा कि कर रहा था एक्टिंग

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी कार्यालय में पदस्थ एक चिकित्सक के दुस्साहस का मामला सामने आया है। चिकित्सक का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वे सीएमएचओ कार्यालय परिसर में सरकारी वाहन में बैठकर न सिर्फ छककर शराब पी रहे हैं बल्कि नशे में रहते हुए कलेक्टर के पास जाने तक की बात कह रहे हैं।

कटनी. मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी कार्यालय में पदस्थ एक चिकित्सक के दुस्साहस का मामला सामने आया है। चिकित्सक का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वे सीएमएचओ कार्यालय परिसर में सरकारी वाहन में बैठकर न सिर्फ छककर शराब पी रहे हैं बल्कि नशे में रहते हुए कलेक्टर के पास जाने तक की बात कह रहे हैं। वे इस बात के लिए भी आश्वस्त कर रहे हैं कि किसी को पता भी नहीं चल पाएगा कि वे शराब पिए हुए हैं। वायरल वीडियो जिला टीकाकरण अधिकारी डॉ. समीर सिंघई का है। सरकार द्वारा मुहैया कराए गए वाहन में बैठकर खाद्य सामग्री का सेवन करते हुए शराब पी रहे हैं। खास बात तो यह है कि जब चिकित्सक शराब पी रहे थे तो एक अधिकारी भी मौके पर पहुंचा, इसके बाद भी वह नहीं झिझके और पैक बनाकर शराब सेवन करते रहे।

 

गजब है ओमवती की कहानी: स्वरोजगार से संवारा घर, अब कई गांवों की महिलाओं को कर रहीं 'आर्थिक सशक्त'

 

मोमोज के साथ चल रहा था पैक
वायरल वीडियो में यह सामने आया है कि मोमोज के साथ चिकित्सक शराब पी रहे हैं। एपीएम विजय सोनी ने कहा कि साहब दिन में और ऑफिस टाइम में क्या कर रहे हैं तो चिकित्सक बोले क्या हुआ तो। एपीएम ने कहा कि एक पैक हमारा भी बनता है तो डॉक्टर ने कहा कि डिस्पोजल ले आओ। लेकिन नहीं दिया और पैक बनाकर पी लिया। एपीएम ने कहा कि यदि कलेक्टर बुला लें तो फिर क्या करेंगे। बोले बुलाएं हैं मैं तो वहीं जा रहा हंू। शराब सूंघकर देख लो नहीं महकेगी। चिकित्सक शराब में कुछ इस कदर धुत्त दिखे कि सामने मोबाइल बज रहा था उसको भी नहीं देख पा रहे थे।

 

रैपिड रिस्पांस टीम के सदस्य है चिकित्सक
जानकारी के अनुसार चिकित्सक डॉ. समीर सिंघई रैपिड रिस्पांस टीम के सदस्य भी है। यह टीम कलेक्टर द्वारा गठित की गई है। यह टीम कोरोना वायरस से पीडि़तों, संक्रमितों, संदिग्धों को त्वरित उपचार दिलाने सहित अन्य गंभीर परिस्थिति में काम करने के लिए गठित की गई है। ऐसी जिम्मेदारी वाली टीम में होने के बाद यह नजारा कई सवाल खड़े कर रहा है।

 

 

#coronavirus: इस शहर में एक दिन पहले से ही रहा जनता कर्फ्यू जैसा माहौल, हर जगह पसरा है सन्नाटा, लिए गए हैं ये अहम निर्णय

 

इनका कहना है
मजाक-मजाक में वीडियो बनवाया गया था। ऑफिस परिसर में कार में बैठकर शराब नहीं पी रहे थे। शराब पीने की एक्टिंग कर रहे थे। शराब की बोतल खाली थी उसमें पानी भर लिए थे। कार्यालय में भला शराब क्यों पीयूंगा। मैंने सीएमएचओ के कहने पर विजय सोनी को एक ग्रुप से अलग किया तो उसने वीडियो वायरल कर दिया है।
डॉ. समीर सिंघई, जिला टीकाकरण अधिकारी।

 

वीडियो देखने के लिए लिंक में क्लिक करें

Corona virus
balmeek pandey Reporting
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned