scriptलॉकडाउन में मदद को आए डॉक्टर बोले संदेश भेजकर लें सलाह | Doctor should come for help in lockdown, send message and get advice | Patrika News

लॉकडाउन में मदद को आए डॉक्टर बोले संदेश भेजकर लें सलाह

locationकटनीPublished: Mar 26, 2020 10:58:45 pm

पत्रिका की पहल, घर से बाहर नहीं निकलने वाले मरीजों को व्हाटसअप में ही मिल रही जरुरी चिकित्सकीय सलाह.

कोरोना : बाहर से आने वालों की पहले कराई स्क्रीनिंग, फिर भेजा घर

कोरोना : बाहर से आने वालों की पहले कराई स्क्रीनिंग, फिर भेजा घर

कटनी. लॉकडाउन के बाद उन लोगों की परेशानी बढ़ गई है जिन्हे सामान्य तकलीफ है और डॉक्टर से मिलकर ही उसका इलाज पा सकते हैं। कटनी में ऐसे मरीजों की मदद के लिए कई डॉक्टरों ने सोशल मीडिया के माध्यम से मदद शुरू कर दी है। जिला अस्पताल के सिविल सर्जन ने अपना नंबर सार्वजनिक कर कहा कि लोग नाम और उम्र के साथ परेशानी लिखकर व्हाटसअप कर रहे हैं तो उन्हे व्हाटसअप पर ही सलाह दी जा रही है।
शहर के दूसरे चिकित्सकों ने भी सोशल मीडिया में अपना नंबर देकर इलाज पाने की बात कही है। सोशल मीडिया में इलाज के लिए आने वाले इन चित्सिकों ने जरुरतमंद मरीजों से कहा कि वे व्हाटसअप पर ही समस्या भेजें और इलाज प्राप्त करें। कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच कई डॉक्टर इलाज और दूसरी व्यवस्थाओं में व्यस्त रहते हैं तो हो सकता है कि फोन लगाने पर उनका काम प्रभावित हो।
सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को इलाज में घर बैठे मदद करने वाले इन चिकित्सकों ने कहा कि कोरोना जैसी महामारी में वे लोगों की मदद कर पाते हैं तो इससे उन्हे दिल से तसल्ली मिलेगी।
ये डॉक्टर आए आगे
डॉ. एसके शर्मा एमडी मेडिसीन 9425158548
डॉ. अमित साहू शिशु रोग विशेषज्ञ 9827399833
डॉ. नरेंद्र झामनानी कैंसर चिकित्सक 9039352575
डॉ. ब्रंहा जसूजा छाती रोग विशेषज्ञ 9826668833
डॉ. समीर चौधरी शिशु रोग विशेषज्ञ 9753439555

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो