scriptकर्ज मांगने वालों से परेशान गल्ला व्यापारी ने सुसाइड नोट लिखकर की खुदकुशी | due to loan chandra shekhar a bussiness man has done suicide | Patrika News

कर्ज मांगने वालों से परेशान गल्ला व्यापारी ने सुसाइड नोट लिखकर की खुदकुशी

locationकटनीPublished: Jun 24, 2020 06:24:22 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

दो पेज का सुसाइड नोट लिखकर गल्ला व्यापारी ने सल्फास खाकर दी जान, बच्चों को लेकर लिखी खास बात..

11.png

कटनी. कटनी जिले के स्लीनाबाद थाने के खिरहनी पिपरिया गांव में रहने वाले गल्ला व्यापारी चंद्रशेखर गर्ग ने मंगलवार की रात खुदकुशी कर ली। चंद्रशेखर गर्ग ने सल्फास की गोलियां खाकर सुसाइड किया। परिजन रात को करीब 1 बजे उन्हें लेकर जिला अस्पताल पहुंचे जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। परिजन का आरोप है कि चंद्रशेखर पर कुछ व्यापारी कर्ज को लेकर दबाव बना रहे थे। मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला है ।

सुसाइड नोट में लिखा बच्चों को कष्ट न देना..
गल्ला व्यापारी चंद्रशेखर गर्ग ने खुदकुशी करने से पहले दो पेज का सुसाइड नोट लिखा जो मौके से पुलिस को मिला है। सुसाइड नोट में चंद्रशेखर ने कर्ज से परेशान होने की बात लिखी है और ये भी लिखा है कि उनकी मौत के बाद बच्चों की कष्ट न देना और न पाल सको तो खजरी भेज देना। सुसाइड नोट में चंद्रशेखर ने उस कर्ज का जिक्र भी किया है जो उसने दूसरे व्यापारियों से लिया था, बकायदा हर व्यापारी का नाम और उसे दिए जाने वाले पैसे का जिक्र चंद्रशेखर ने सुसाइड नोट में किया है।

 

sucide.jpg

पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप
चंद्रशेखर को परिजन गंभीर हालत में मंगलवार की रात एक बजे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे थे जहां उसकी मौत हो गई। चंद्रशेखर की मौत के बाद परिजन ने पुलिस पर भी कार्रवाई न करने का गंभीर आरोप लगाया है। परिजन का कहना है कि लॉकडाउन के चलते चंद्रशेखर का गल्ला व्यापार ठप्प हो गया था और बड़े व्यापारियों से लिया उधार का पैसा नहीं चुका पा रहा था। पैसों के लिए बड़े व्यापारी लगातार चंद्रशेखर पर दबाव बना रहे थे। परिजन ने कहा कि स्लीमनाबाद पुलिस ठोस कार्रवाई नहीं कर रही है।

पुलिस ने कही उचित कार्रवाई की बात
स्लीमनाबाद के थाना प्रभारी सीके तिवारी ने बताया कि युवक को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल ले जाया गया और वहीं मौत हो गई। अभी डायरी थाना नहीं पहुंची है। डायरी पहुंचते ही इस मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो