scriptट्रक की चपेट में आने से बुजुर्ग दंपति की मौत | Elderly couple crushed to death by truck | Patrika News

ट्रक की चपेट में आने से बुजुर्ग दंपति की मौत

locationकटनीPublished: Jun 21, 2021 01:12:58 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-चालक गिरफ्तार, ट्रक जब्त

ट्रक की चपेट में आए बुजुर्ग दंपति की मौत

ट्रक की चपेट में आए बुजुर्ग दंपति की मौत

कटनी. ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार बुजुर्ग दंपति की मौत हो गई, जबकि बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृत बुजुर्ग दंपति के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जबकि घायल को इलाज के लिए अस्पताल। पुलिस ने मौके से ट्रक चालक को गिरफ्तार करने के साथ ही ट्रक को भी जब्त कर लिया। घटना ढीमरखेड़ा थाना क्षेत्र के रामपुर बैरियर की है।
ढीमरखेडा थाना प्रभारी अर्चना सिंह बताती हैं कि खमतरा निवासी जिया लाल बर्मन पिता कप्पू (75 वर्ष), पत्नी शांति बाई (65 वर्ष) के साथ बेटी के यहां पड़ी शादी में भाग लेने जुनवानी गांव गए थे। वैवाहिक कार्यक्रम पूर्ण होने के बाद दोनों पति-पत्नी, दामाद अर्जुन संग बाइक से खमतरा लौट रहे थे। इसी बीच जैसे ही वो रामपुरा बैरियर के पास पहुंचे कि उनकी बाइक सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आ गई। ट्रक से लगी टक्कर के बाद बुजुर्ग दंपति बाइक पर से उछले और ट्रक के पहिये के नीचे आ गए। ऐसे में ट्रक के पहिए से कुचलने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दमाद अर्जुन घायल हो गए। हालांकि उन्हें हल्की चोटें ही आई हैं।
ट्रक व बाइक में भिड़ंत के बाद मची चीख-पुकार सुनकर आसपासे के लोग दौड़ कर मौके पर पहुंचे। क्षेत्रीय लोगों ने ही पुलिस को सूचना दी। क्षेत्रीयजनो की सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई करते हुए बुजुर्ग दंपति के शवों को पोस्टमार्टम के लिए उमरियापान अस्पताल पहुंचाया। हालांकि वहां करीब दो घंटे तक डॉक्टर का इंतजार करना पडा। इसके बाद शवों का पोस्टमार्टम हो पाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो